पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कांग्रेस नेताओं ने साैंपी पार्षद पद के दावेदाराें की सूचियां:प्रमुख कांग्रेसियों ने पर्यवेक्षक शारदाकांत व सगीर अहमद से की मुलाकात

अजमेर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

नगर निगम चुनाव के लिए कांग्रेस में टिकट वितरण के लिए मंथन जारी है। दाे दिन पहले प्रभारियाें के समक्ष दावेदारी काे लेकर मशक्कत के बाद बुधवार काे पीसीसी की और से भेजे गए पर्यवेक्षक शारदाकांत और सगीर अहमद से कांग्रेसी नेताओं ने पहले सामूहिक रूप से और फिर बंद कमरे में मुलाकात कर दावेदाराें की सूचियां साैंपी। अधिकृत प्रत्याशियों की सूची कब जारी हाेगी इसके लेकर अनिश्चितता है। पीसीसी की ओर से अजमेर जिले में नगर निगम सहित अन्य निकायाें के लिए पर्यवेक्षक के रूप में वरिष्ठ कांग्रेस नेता शारदाकांत और सगीर अहमद ने बुधवार काे केसरगंज स्थित कांग्रेस कार्यालय में कांग्रेस नेताओं से मशविरा किया। डीसीसी के निवर्तमान अध्यक्ष विजय जैन, पूर्व विधायक डाॅ. राजकुमार जयपाल, डाॅ. श्रीगाेपाल बाहेती, महेंद्र सिंह रलावता, हेमंत भाटी, अग्रिम संगठन अध्यक्ष, ब्लाॅक अध्यक्ष सहित अन्य उपस्थित थे।

कांग्रेस का ही बनेगा बाेर्ड
कांग्रेसी पर्यवेक्षक शारदाकांत ने पत्रकाराें से वार्ता में कहा कि इस बार अजमेर नगर निगम में कांग्रेस का ही बाेर्ड बनेगा। भाजपा बाेर्ड में भ्रष्टाचार का बाेलबाला रहा जिससे जनता त्रस्त रही और भाजपा की कथनी व करनी के अंतर काे समझ चुकी है। एडीए ने सालाें से लंबित पड़े मास्टर प्लान काे मंजूरी दे दी है वहीं स्मार्ट सिटी के काम पूरी गति से चल रहे हैं।

आपसी खींचतान नजर आई
कांग्रेस भले ही सर्वसम्मति से टिकट वितरण की बात कर रही है लेकिन गुटबाजी साफ ताैर पर दिखाई दे रही है। पहले डीसीसी ने दावा किया था कि सभी प्रमुख कांग्रेस नेता और विधानसभा प्रत्याशी अपने-अपने पैनल तैयार कर उनकाे साैंपेेगे और इसके आधार पर जिला प्रभारी काे अंतिम पैनल बनाकर दिया जाएगा।

बुधवार काे जिला प्रभारी की जगह पर्यवेक्षक नजर आए और इसी के साथ पूर्व की व्यवस्थाएं भी बदल गई। पर्यवेक्षक शारदाकांत और सगीर अहमद ने पहले सामूहिक मुलाकात की और इसके बाद डीसीसी के निवर्तमान अध्यक्ष विजय जैन के आर्यनगर स्थित आवास पर सभी प्रमुख नेताओं से अलग-अलग बात की। कुछ वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं सहित डीसीसी के निवर्तमान पदाधिकारियाें का कहना था कि विधानसभा चुनाव में 25 से 30 हजार वाेटाें से हारने वाले प्रत्याशियों काे टिकट वितरण में वरीयता दी गई ताे स्थिति बिगड़ेगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप में काम करने की इच्छा शक्ति कम होगी, परंतु फिर भी जरूरी कामकाज आप समय पर पूरे कर लेंगे। किसी मांगलिक कार्य संबंधी व्यवस्था में आप व्यस्त रह सकते हैं। आपकी छवि में निखार आएगा। आप अपने अच...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser