पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Ajmer
  • Left The Fake And Took The Real One, Broke The Lock Of The Cupboard And Committed The Crime; Houses Were Sleeping In Nearby Rooms, When They Woke Up In The Morning, They Came To Know, Case Registered

हवा खाने में घर साफ!:रातभर हवा आती रहे इसलिए दरवाजा खोलकर सोया, आराम से घर में घुसे चोर, 5 लाख के जेवर चुराए, आर्टीफिशियल छोड़ गए

अजमेर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
चोरी की वारदात के बाद घर में बिखरा पड़ा सामान। - Dainik Bhaskar
चोरी की वारदात के बाद घर में बिखरा पड़ा सामान।

अजमेर में एक परिवार के साथ अजीब वाकया हुआ। गर्मी से परेशान परिवार ने सोचा कि बाहर अच्छी हवा है तो मैन गेट खुला रख लेते हैं। हवा आती रहेगी, लेकिन मौका का फायदा उठाकर चोर घर में घुस आए और पांच लाख से ज्यादा के सोने के जेवर और नकदी चुरा ले गए। चैन की नींद सो रहे परिवार को सुबह पूरे मामले का पता चला।

यही नहीं, चोर असली नकली जेवरात छोड़ गए और असली ले गए। मामला अजमेर के भगवान गंज क्षेत्र का है। यहां चोरों ने एक मकान के कमरे में रखी आलमारी का ताला तोड़कर चोर करीब 5 लाख रुपए कीमत के सोने के जेवरात चोरी कर ले गए। मकान मालिक व उनका बेटा पास ही कमरे में सो रहे थे। FSL टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाए।

चोरी की वारदात के बाद पहुंची पुलिस।
चोरी की वारदात के बाद पहुंची पुलिस।

पुलिस के मुताबिक, भगवान गंज निवासी परशुराम अपने मकान के जालीदार गेट की कुंदी बंद कर सो गए। हवा की आवाजाही के लिए मेन गेट बंद नहीं किया। सुबह जब उठे तो देखा कि मकान का मेन गेट खुला हुआ है और पास ही के कमरे में रखी अलमारी का ताला टूटा हुआ है। सामान बिखरा पड़ा है। इस पर देखा तो पाया कि चोरों ने सामान को बिखेर दिया। नकली जेवरात को छोड़कर असली जेवरात सोने के करीब दस तोला वजनी लेकर फरार हो गए। मकान मालिक की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। FSL टीम को भी बुला लिया। पुलिस ने पीड़ित मकान मालिक की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर लिया है।

चोरी के बाद बिखरा पड़ा सामान
चोरी के बाद बिखरा पड़ा सामान
खबरें और भी हैं...