पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अजमेर की फ्रेंडस कॉलोनी में चोरी:सूने मकान को बनाया निशाना, तीन लाख के जेवरात और 50 हजार कैश ले गए बदमाश

अजमेर5 दिन पहले
बिखरा पडा सामान दिखाती गीता देवी।

अजमेर के क्रिश्चयनगंज थाना क्षेत्र में चोरों ने एक सूने मकान को निशाना बनाया। चोर दरवाजे के ताले तोड़कर अन्दर घुसे और आलमारी व कमरों के ताले तोड़कर वारदात अंजाम दी। चोर यहां से करीब तीन लाख के जेवरात व पचास हजार रुपए की नकदी चुरा कर ले गए। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना ​किया।

चोरों की ओर से तोडा गया ताला
चोरों की ओर से तोडा गया ताला

जानकारी के अनुसार, वैशाली नगर स्थित फ्रेंड्स कॉलोनी में चोरों ने नारायण दास के सूने मकान में चोरी की। मकान मालिक की पत्नी गीता व पुत्र जितेन्द्र ने बताया कि वे शादी में शनिवार को बाहर गए हुए थे, जिस कारण घर पर कोई नहीं था। सुबह जब शादी से लौटे तो घर के ताले टूटे हुए थे। अन्दर जाकर देखा तो कमरों के भी ताले टूटे हुए और सामान बिखरा मिला। देखा तो पाया कि चोर यहां से दो सोने की चैन, टॉप्स, अंगूठी व अन्य सामान के साथ घर में रखी पचास हजार की नकदी भी ले गए। पुलिस को सूचना की तो पुलिस ने मौका मुआयना किया।

चोरी के बाद घर में बिखरा पड़ा सामान
चोरी के बाद घर में बिखरा पड़ा सामान

सीसीटीवी फुटेज से उम्मीद
जितेन्द्र ने बताया कि पास ही में सीसीटीवी लगे हुए है और पुलिस ने मौका मुआयना करने के बाद सीसीटीवी फुटेज मांगे है। उम्मीद है कि उससे चोरों का कुछ पता चल सके।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- कुछ महत्वपूर्ण नए संपर्क स्थापित होंगे जो कि बहुत ही लाभदायक रहेंगे। अपने भविष्य संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने का उचित समय है। कोई शुभ कार्य भी संपन्न होगा। इस समय आपको अपनी काबिलियत प्रदर्...

और पढ़ें