• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Ajmer
  • Loss Of Lakhs, Furniture And Computers Burnt To Ashes; Hair And Record Safe, Fire Brigade Found It After 2 Hours Of Effort

SBI ब्रांच में शॉर्ट सर्किट से लगी आग:लाखों का नुकसान, फर्नीचर व कम्प्यूटर जलकर राख; केश व रिकॉर्ड सुरक्षित, दमकल ने 2 घंटे की मशक्कत के बाद पाया काबू

अजमेर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मौका देखते अधिकारी। - Dainik Bhaskar
मौका देखते अधिकारी।

अजमेर के फायसागर रोड स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की शाखा में सोमवार सुबह करीब 4 बजे अचानक आग लग गई। इससे बैंक में रखा फर्नीचर व कंप्यूटर जलकर राख हो गए। सूचना मिलने पर पहुंची दमकल ने दो घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग लगने का कारण बिजली का शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है। आग से लाखों का नुकसान हुआ है, लेकिन गनीमत रही कि केश व रिकॉर्ड सुरक्षित है।

आग को बुझाने में जुटे दमकलकर्मी व बाहर मौजूद लोग।
आग को बुझाने में जुटे दमकलकर्मी व बाहर मौजूद लोग।

अग्निशमन कार्यालय के अनुसार, सोमवार सुबह करीब साढे़ चार बजे सूचना मिली कि फायसागर रोड स्थित SBI की शाखा में आग लगी है। इस पर दो दमकल लेकर पहुंचे। आग के कारण बैंक में घुसने के लिए शीशे तोडे़ और अन्दर जाकर करीब दो घंटे में आग पर काबू पाया। इस दौरान मौके पर लोगों की खासी भीड़ भी हो गई। सूचना मिलने पर बैंक के अधिकारी भी पहुंच गए। आग से बैंक में रखा फर्नीचर व कम्प्यूटर आदि सामान जलकर राख हो गए। आग से लाखों का नुकसान हुआ है और बैंक प्रशासन आंकलन करने में जुटा है।

आग बुझने के बाद मौका मुआयना करते बैंक अधिकारी।
आग बुझने के बाद मौका मुआयना करते बैंक अधिकारी।

बैंक प्रबन्धक सविता ने बताया कि एटभ्एम सुरक्षा गार्ड की सूचना पर दमकल को सूचना कर दी थी और आग पर काबू पा लिया गया है। बैंक में रखा फर्नीचर व कम्प्यूटर जले है। लेकिन आग से कोई नकदी या रिकॉर्ड नष्ठ नहीं हुआ। नुकसान का आंकलन किया जा रहा है।

आग से जला सामान।
आग से जला सामान।
खबरें और भी हैं...