पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पदभार ग्रहण:रेंज में साम्प्रदायिक सोहार्द और कानून व्यवस्था बनाए रखना पहली प्राथमिकता

अजमेर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अजमेर रेंज के नवनियुक्त पुलिस महानिरीक्षक (IG) एस.सेंगाथिर ने  पदभार ग्रहण किया - Dainik Bhaskar
अजमेर रेंज के नवनियुक्त पुलिस महानिरीक्षक (IG) एस.सेंगाथिर ने पदभार ग्रहण किया
  • अजमेर रेंज के नवनियुक्त पुलिस महानिरीक्षक (IG) एस.सेंगाथिर ने कहा

अजमेर रेंज के नवनियुक्त पुलिस महानिरीक्षक (IG) एस.सेंगाथिर ने गुरुवार को पदभार ग्रहण किया। इस दौरान पत्रकारों से बात करते हुए सेंगाथिर ने कहा कि अजमेर रेंज संवेदनशील है और साम्प्रदायिक सोहार्द बनाए रखना पहली प्राथमिकता रहेगी।

आईजी सेंगाथिर ने कहा कि पुलिस का मुख्य काम है कानून व्यवस्था बनाए रखना और अपराध पर निय़ंत्रण रखना। आम लोगों को रिलिपफ मिले, इसके लिए विशेष प्रयास किए जाएंगे। उन्होेंने कहा कि पुलिस का सबसे बड़ा धेय आमजन में विश्वास और अपराधियों में भय है और उसी दिशा में पुलिस अपना कार्य करती है। रेंज में जिस तरीके के अपराध होते आए हैं, उन पर लगाम लगाने के लिए उसी दिशा में कार्य किया जाएगा। वर्तमान में हो रहे साइबरक्राइम को देखते हुए नई टेक्नोलॉजी के साथ पुलिस को सशक्त बनाया जाएगा। इससे पहले आईजी सेंगाथिर के कार्यालय पहुंचने पर उनको गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया व पुलिस अधिकारियों की ओर से उनका स्वागत किया गया। गौरतलब है कि आईजी सेंगाथिर अजमेर में पुलिस अधीक्षक के पद पर भी रह चुके है।

पुलिसकर्मियों ने एसपी कार्यालय से एसपी को वाहन में बैठाकर उनके निवास स्थान तक रैली के रूप में पहुंचाया
पुलिसकर्मियों ने एसपी कार्यालय से एसपी को वाहन में बैठाकर उनके निवास स्थान तक रैली के रूप में पहुंचाया

एसपी को दी विदाई
अजमेर जिला एसपी कुंवर राष्ट्रदीप को विदाई दी गई। इस दौरान पुलिसकर्मियों ने एसपी कार्यालय से एसपी को वाहन में बैठाकर उनके निवास स्थान तक रैली के रूप में पहुंचाया। गौरतलब है कि एसपी राष्ट्रदीप का स्थानान्तरण सीकर हो गया है और अजमेर में जगदीशचन्द्र शर्मा को एसपी लगाया गया है। एसपी शर्मा ने अभी तक जोइन नहीं किया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

और पढ़ें