• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Ajmer
  • Many Forgot Social Distancing, Many Avoided Masks; Violation Of The Corona Guide Line Despite The Presence Of Police Jabte.

अजमेर में बंट रहा कोरोना:सब्जी मंडी में पुलिस के सामने गाइडलाइन का उल्लंघन; न सोशल डिस्टेंसिंग न मास्क, न थम रही लापरवाही

अजमेरएक वर्ष पहले
अजमेर रामंगज मंडी का नजारा।

कोरोना संक्रमण को लेकर सरकार व प्रशासन ने भले ही कोरोना गाइडलाइन जारी कर अब वीकेंड लॉकडाउन भी कर दिया, लेकिन लापरवाही पर अंकुश अब भी नहीं लग पा रहा। कईं जगहों पर लापरवाही के ऐसे नजारे देखे जा सकते है।

अजमेर की रामगंज सब्जी मंडी में वीकेंड लॉकडाउन के पहले दिन शनिवार सुबह ऐसा ही देखने को मिला। पुलिस की मौजूदगी में लोगों ने खुलकर कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन किया। यहां सोशल डिस्टेसिंग तो देखने को ही नहीं मिली, वहीं कईंयों के मुंह पर मास्क तक भी नजर नहीं आया। कईयों ने कैमरा व पुलिस को देखकर मास्क लगाया तो कई ने यह जहमत भी नहीं उठाई।

इस दौरान वहां मौजूद पुलिसकर्मी लोगों को समझाते भी नजर आए और मास्क नहीं लगाने तथा सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन करने पर चालान भी बनाए। कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन करने वालों में न केवल आने जाने वाले ग्राहक बल्कि व्यापारी भी शामिल रहे।

इन फोटोज से देखें लापरवाही आलम....

सभी फोटो शनिवार सुबह 9 से 10 बजे के बीच ली गई है।

काेरोना संक्रमण को लेकर किए जा रहे प्रयासों के बीच बिना मास्क व सोशल डिस्टेंसिंग के यह नजारे अजमेर के रामगंज सब्जी मंडी के है, जो शनिवार सुबह लिए गए।

खबरें और भी हैं...