पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लेक्चरर के घर पेट्रोल बम फेंकने का मामला:राजकीय पॉलिटेक्निक महाविद्यालय के शिक्षकों में राेष, कलेक्टर-एसपी काे सौंपा ज्ञापन

अजमेर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

राजकीय पॉलिटेक्निक महाविद्यालय के कंप्यूटर विभाग के व्याख्याता भरत गोकलानी के चंद्रवरदाई स्थित निवास पर हुए पेट्रोल बम हमले को लेकर अब तक हुई फाैरी जांच काे लेकर राजस्थान पॉलिटेक्निक महाविद्यालय शिक्षक संघ में राेष है। शिक्षकाें ने गुरुवार काे जिला कलेक्टर और एसपी के नाम ज्ञापन साैंपकर जल्द से जल्द आराेपियाें की गिरफ्तारी की मांग की है। शिक्षकाें का कहना है कि पुलिस काे इस मामले में सख्ती बरतनी चाहिए।

पीड़ित भरत गाेकलानी ने बताया कि ज्ञापन की काॅपी सीएम और संभागीय आयुक्त काे भी प्रेषित की गई है। ज्ञापन देने वालों में हरीशचंद सोनी, पीएस भाटी, संजय मकवाना, विक्रम शर्मा, करतार चौधरी, सुबोध मूलचंदानी, कृष्ण कुमार शर्मा औैर रविंद्र पुरोहित सहित अन्य शिक्षक शामिल थे।
मामला एक नजर
चंद्रवरदाई नगर निवासी कंप्यूटर साइंस के व्याख्याता भरत गाेकलानी के घर पर पिछले दिनाें रात के अंधेरे में बाइक सवार दाे युवकाें ने बारी-बारी से दाे पेट्रोल बम फेंके थे। इससे गाेकलानी परिवार सहित आसपास के लाेगाें में दहशत है। वारदात सीसी टीवी कैमरे में कैद हाे गई। फुटेज रामगंज थाना पुलिस काे मुहैया करवा दिए गए हैं। इस मामले में अब तक गिरफ्तारी नहीं हुई है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें