पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पंचायत चुनाव:विधायक देवनानी और मेयर हाड़ा की पलाड़ा से मुलाकात, अटकलें शुरू

अजमेर3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
जिला परिषद में विधायक देवनानी ने जिला प्रमुख से मुलाकात की। - Dainik Bhaskar
जिला परिषद में विधायक देवनानी ने जिला प्रमुख से मुलाकात की।
  • पंचायत चुनाव में की थी बगावत, उसके बाद भाजपा नेताओं की पहली मुलाकात, देवनानी जिला परिषद में और मेयर व शहर अध्यक्ष ने घर पर की मुलाकात

भारतीय जनता पार्टी के दाे नेताओं विधायक वासुदेव देवनानी और मेयर ब्रजलता हाड़ा, उनके पति शहर अध्यक्ष डाॅ. प्रियशील हाड़ा साेमवार काे जिला प्रमुख सुशील कंवर पलाड़ा और उनके पति भंवरसिंह पलाड़ा से मिलने अचानक पहुंचे।

देवनानी जिला परिषद में मिले और हाड़ा दंपती पलाड़ा के निवास स्थान पर। इन मुलाकातों के राजनीतिक अर्थ निकाले जा रहे हैं लेकिन पलाड़ा ने स्पष्ट किया है कि इन मुलाकातों के काेई राजनीतिक मायने नहीं हैं। देवनानी सुबह जिला परिषद पहुंचे। उन्होंने जिला प्रमुख सुशील कंवर पलाड़ा और उनके पति समाजसेवी भंवर सिंह पलाड़ा से मुलाकात की। बताया जा रहा है कि देवनानी ने अपने विधानसभा क्षेत्र के कुछ हिस्सों में बंद किए गए मनरेगा कार्य फिर से आरंभ करने की मांग की है। ये इलाके एडीए में शामिल किए जा चुके हैं। सूत्रों के मुताबिक जिला प्रमुख इस बारे में राज्य सरकार काे पत्र लिखकर 10 साल से पुरानी काॅलाेनियाें में भी मनरेगा के तहत कार्य कराने की मंजूरी मांगेंगी।

हाड़ा दंपती पलाड़ा से मिलने घर पहुंचे
मेयर ब्रजलता हाड़ा और उनके पति भाजपा शहर अध्यक्ष प्रियशील हाड़ा पलाड़ा दंपती से मिलने उनके निवास पर पहुंचे। जिला प्रमुख और मेयर ने एक दूसरे काे शुभकामनाएं दीं और कुछ देर चर्चा के बाद लाैट गए। अचानक भाजपा के नेताओं की पलाड़ा दंपत्ति से मुलाकात के सियासी अर्थ निकाले जा रहे हैं। इन मुलाकातों काे वापसी का संकेत भी माना जा रहा है। हालांकि समाजसेवी भंवर सिंह पलाड़ा ने इसे शिष्टाचार मुलाकात बताया है।

उन्होंने कहा कि शहर और जिले के विकास के लिए सभी काे राजनीति से ऊपर उठकर मिलजुल कर काम करना चाहिए। दूसरी ओर हाड़ा ने स्पष्ट किया कि इस मुलाकात का काेई सियासी मायने नहीं है। उल्लेखनीय है कि जिला प्रमुख के चुनाव में भंवरसिंह पलाड़ा ने अपनी पत्नी पूर्व जिला प्रमुख सुशील कंवर पलाड़ा काे प्रत्याशी नहीं बनाए जाने से बगावत कर दी थी। कांग्रेस के 11 सदस्याें की मदद से उन्होंने भाजपा काे पटखनी देकर अपनी पत्नी काे जिला प्रमुख बनाने में कामयाबी हासिल की थी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें