पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:वाहन चाेर गिराेह का सरगना दबाेचा 18 से ज्यादा वारदात का सुराग मिला

अजमेर12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शहर में वाहन चोरी की वारदातों पर अंकुश और अपराधियाें की धरपकड़ के लिए जिला पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप के निर्देश पर गठित अलवर गेट थाना पुलिस टीम ने वाहन चाेर गिराेह के सरगना काे दबाेच लिया है। पुलिस के अनुसार आराेपी भिनाय के गांव चांपानेरी निवासी एवं हाल इंदिरा कॉलोनी मस्जिद के पास बिजयनगर निवासी बाबूलाल उर्फ बबलू पुत्र घासीराम से वाहन चाेरी की डेढ़ दर्जन से ज्यादा वारदाताें के बारे में जानकारी मिली है।

आराेपी के कब्जे से चाेरी की तीन बाइक बरामद की जा चुकी है। अन्य वाहनाें की बरामदगी के लिए उसकी निशानदेही पर पुलिस टीम कार्रवाई कर रही है। पुलिस का कहना है कि गिरोह के एक और गुर्गे की तलाश है, उससे कई वारदातें खुलने की उम्मीद है।

अलवर गेट थाना प्रभारी मुकेश चौधरी ने बताया कि बिहारीगंज श्रंगार चंवरी निवासी अनिल सांखला ने एक शिकायत दर्ज कराई थी कि 30 जुलाई की रात उसके घर के बाहर उसकी मोटरसाइकिल खड़ी थी, जाे चाेरी हाे गई। सीसीटीवी कैमरे के फुटेज में एक लड़का बाइक ले जाता हुआ दिखाई दे रहा है। मामले की जांच के लिए एसआई दिलीप सिंह, हेड कांस्टेबल बहादुर सिंह तथा कांस्टेबल रामनरेश, बृजलाल व श्याम सिंह की टीम गठित की गई। टीम ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर वाहन चोर की पहचान की और उसे गिरफ्तार किया गया।

आरोपी ने तीन अन्य वारदातें कबूली
थाना प्रभारी चौधरी ने बताया कि गिरफ्तार आराेपी भिनाय थाना इलाका स्थित गांव चांपानेरी निवासी एवं हाल इंदिरा कॉलोनी मस्जिद के पास विजय नगर निवासी बाबूलाल उर्फ बबलू पुत्र घासीराम से पूछताछ की गई तो उसने श्रंगार चंवरी इलाके से 30 जुलाई की रात बाइक चोरी करने के अलावा तीन अन्य वारदातें कबूलीं हैं।

आराेपी ने रामगंज थाना इलाके से दो तथा मसूदा थाना इलाका स्थित बस स्टैंड के निकट पेट्रोल पंप के पास से एक मोटरसाइकिल चोरी करना स्वीकार किया है। चौधरी ने बताया कि बाबूलाल वाहन चाेर गिराेह का सरगना है। उससे गिराेह के अन्य सदस्याें के बारे में पूछताछ की जा रही है।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें