पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आरएएस 2018 मुख्य परीक्षा:री टोटलिंग के लिए असफल रहे एक हजार से अधिक अभ्यर्थियों ने किए आवेदन

अजमेर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

आरपीएससी द्वारा आयोजित राजस्थान राज्य एवं अधीनस्थ सेवाएं संयुक्त प्रतियोगी परीक्षा, 2018 के मुख्य परीक्षा परिणाम में असफल रहे एक हजार से अधिक अभ्यर्थियों ने प्राप्तांकों की री टोटलिंग के लिए आवेदन किए हैं।
री टोटलिंग के लिए आवेदन का अंतिम दिन एक दिन पूर्व ही पूरा हुआ। आयोग ये आवेदन गोपनीय विभाग तक पहुंचाएगा।
इन अभ्यर्थियों को दिया है मौका : आरएएस मुख्य परीक्षा के परिणाम 9 जुलाई 2020 और 12 मार्च 2021 में असफल अभ्यर्थियों को परीक्षा में प्राप्तांकों की पुनः गणना (रीटोटलिंग) कराने के लिए अवसर दिया है। उत्तर पुस्तिकाओं में प्राप्त अंकों की पुनः गणना (रीटोटलिंग ) के लिए अभ्यर्थियों से सादा कागज पर ही प्रार्थना पत्र मय वेब से प्राप्तांकों की प्रिन्ट काॅपी के आयोग के सचिव को 25 रुपए प्रति प्रश्न पत्र की दर से भारतीय पोस्टल आर्डर संलग्न करते हुए 5 अप्रैल 2021 तक आयोग कार्यालय में प्रस्तुत किए जाने के लिए कहा था। आयोग पहले ही स्पष्ट कर चुका है कि उत्तर पुस्तिकाओं का पुनः परीक्षण (रीएवोल्यूशन) किसी भी परिस्थिति में नहीं किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

    और पढ़ें