पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना:पॉजिटिव महिला की माैत, परिजन कनस्तर में ले गए अस्थियां, 9 और संक्रमित

अजमेर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

अजमेर जिले में मंगलवार को 9 और कोरोना पॉजिटिव केस सामने आए हैं। इनमें से एक प्रसूता व एक किशोर नागौर निवासी हैं। दोनों को जेएलएन के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया है। नए केस मिलने के साथ ही जिले में कुल संक्रमितों की संख्या 537 हो गई है। वहीं, खरवा के देवगढ़ गांव निवासी 52 वर्षीय पॉजिटिव महिला की मंगलवार को जेएलएन के आइसोलेशन वार्ड में माैत हाे गई। महिला का ऋषिघाटी माेक्षधाम स्थित गैस शवदाह गृह में अंतिम संस्कार कर दिया गया। अजमेर में अब तक 22 मरीजों की मौत हो चुकी है। 

अजमेर के आशागंज निवासी 35 वर्षीय युवक और काेटड़ा निवासी 28 वर्षीय महिला हाल ही में अफ्रीका की यात्रा कर लौटे थे, दाेनों की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। सोमलपुर निवासी 40 वर्षीय युवक संक्रमित के संपर्क में आने से पॉजिटिव हुआ। युवक की दूसरी जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वहीं, तोपदड़ा के बड़ा बगरू निवासी 23 वर्षीय युवक और एकता नगर निवासी 35 वर्षीय युवक की रिपोर्ट संक्रमित है। देवगढ़ निवासी 52 वर्षीय महिला की रिपोर्ट मंगलवार सुबह ही पॉजिटिव आई थी।

परिजनों ने साेमवार काे अस्पताल में भर्ती करवाया था। जांच में सामने आया कि महिला 15 दिन से डायलिसिस पर थी, उसकी दाेनाें किडनियां भी खराब हाे गई थी। रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद दोपहर में महिला काे संदिग्ध वार्ड से आइसोलेशन में शिफ्ट किया, जहां उपचार के दौरान उसकी माैत हाे गई। नागौर निवासी एक प्रसूता व एक किशोर की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। देर रात जेएलएन में भर्ती एक युवक की गैगरिन बीमारी की वजह से दोनों पैर काटना पड़ा, इसकी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज किसी समाज सेवी संस्था अथवा किसी प्रिय मित्र की सहायता में समय व्यतीत होगा। धार्मिक तथा आध्यात्मिक कामों में भी आपकी रुचि रहेगी। युवा वर्ग अपनी मेहनत के अनुरूप शुभ परिणाम हासिल करेंगे। तथा ...

और पढ़ें