पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सर्दी के तेवर गर्म:अजमेर में नए साल की सुबह छाए रहे बादल, सर्द हवाओं से ठंड बढ़ी

अजमेर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अजमेर में नए साल की सुबह देर तक बादल छाए रहे। मौसम सर्द रहा, सूरज के दर्शनों को लोग तरस गए। अल सुबह हल्का कोहरा भी देखा गया। सुबह आठ बजे तापमान 10 डिग्री दर्ज किया गया। शीतलहर के कारण कडाके की सर्दी का अहसास रहा। - Dainik Bhaskar
अजमेर में नए साल की सुबह देर तक बादल छाए रहे। मौसम सर्द रहा, सूरज के दर्शनों को लोग तरस गए। अल सुबह हल्का कोहरा भी देखा गया। सुबह आठ बजे तापमान 10 डिग्री दर्ज किया गया। शीतलहर के कारण कडाके की सर्दी का अहसास रहा।
  • सुबह आठ बजे 10 डिग्री तापमान

अजमेर में नए साल की सुबह देर तक बादल छाए रहे। मौसम सर्द रहा, सूरज के दर्शनों को लोग तरस गए। अल सुबह हल्का कोहरा भी देखा गया। सुबह आठ बजे तापमान 10 डिग्री दर्ज किया गया। शीतलहर के कारण कड़ाके की सर्दी का अहसास रहा।

शुक्रवार सुबह हल्का कोहरा रहा और सुबह साढे आठ बजे तक बादल छाए रहे। इस दौरान चली सर्द हवाओं के कारण सड़कें सूनी सूनी नजर आई और लोग घरों में ही दुबके रहे। सूरज के दर्शन को लोग तरस गए। हाइवे पर सुबह करीब आठ बजे तक वाहन चालकों को लाइट जलानी पड़ी। ग्रामीण क्षेत्रों में सुबह देर तक धुंध छाई रही।

बीते चार पांच दिनों से सर्द हवाओं के साथ हाड़ कंपाने वाली सर्दी का दौर जारी है। धूप निकलने के बाद भी लोगों को सर्द हवाओं की परेशानी से रूबरू होना पड़ रहा है। सर्दी के तीखे तेवर से जनजीवन प्रभावित हो रहा है। वहीं जिले के कई क्षेत्रों में पाला भी पड़ा। ऐसे में किसानों को नुकसान हुआ। चाय की थड़ियों व चाट पकौडी की दुकानों पर लोगों की भीड़ देखी गई। सर्दी के कारण शहर में गर्म कपड़ों की दुकानों पर भी बिक्री बढ़ गई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

और पढ़ें