अजमेर में निष्ठुर हुई ममता:सड़क पर मिला नवजात शिशु का शव, पुलिस ने करवाया अंतिम संस्कार, अज्ञात कुमाता के खिलाफ हुई FIR

अजमेर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फैंका नवजात का शव। - Dainik Bhaskar
फैंका नवजात का शव।

अजमेर जिले के ब्यावर में एक नवजात का शव मिला। सूचना मिलने पर सदर थाना पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में लेकर राजकीय अमृतकौर अस्पताल की मॉर्च्यूरी में पहुंचाया और पोस्टमार्टम के बाद अंतिम संस्कार कर दिया। मामले में ब्यावर सदर थाना पुलिस ने कुमाता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। प्रथम दृष्अया एक दिन पहले ही प्रसव हुआ लग रहा है। रात को यह फैंका गया।

ब्यावर सदर थाना पुलिस के अनुसार सुबह करीब 8 बजे गहलोत कॉलोनी का रहने वाला धनराज घर से खेत पर जा रहा था। इस दौरान राधावल्लभ कॉलोनी के सामने रोड के किनारे कपड़े में लिपटा हुआ नवजात शिशु का शव मृत अवस्था में उसे दिखाई दिया। इसके बाद उसने ब्यावर सदर थाने पर फोन कर सूचना दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मौका मुआयना किया और नवजात शिशु के शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया। इसके बाद नवजात शिशु का पोस्टमार्टम कराकर अंतिम संस्कार करवाया गया। पुलिस ने राहगीर धनराज की शिकायत पर अज्ञात कुमाता के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ब्यावर सदर थाना पुलिस के अनुसार सड़क के आसपास किसी तरह के सीसीटीवी नहीं लगे हुए हैं। वहीं, पुलिस आसपास के अस्पतालों में जाकर कुमाता की तलाश कर रही है।