पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

RPSC में विरोध:11 फरवरी को शाहजहांपुर बॉर्डर पर 10 हजार बेरोजगार करेंगे प्रदर्शन

अजमेरएक महीने पहले
आरपीएससी में विरोध प्रकट करते बेरोजगार
  • राजस्थान बेरोजगार महासंघ ने जताया विरोध, किया आन्दोलन का ऐलान

राजस्थान लोक सेवा आयोग की विभिन्न भर्तियों में चल रही लम्बित प्रक्रियाओं के निस्तारण व नियुक्ति की मांग को लेकर बेरोजगारों ने विरोध प्रकट किया। साथ ही समस्याओं का समाधान नहीं होने पर 11 फरवरी को शाहजापुर बोर्डर पर दस हजार बेरोजगारों के साथ प्रदर्शन करने का ऐलान किया है।

आरपीएससी में विरोध प्रकट करते बेरोजगार
आरपीएससी में विरोध प्रकट करते बेरोजगार

राजस्थान बेरोजगार महासंघ के अध्यक्ष उपेन यादव ने बताया कि भर्तियों में नियुक्तियों को लेकर जो लापरवाही बरती जा रही है, उससे बेरोजगारों में रोष है और वे आर पार की लडाई के लिए तैयार है। राजस्थान सरकार के मंत्रियों को ज्ञापन दिए गए और समस्या बताई गई तो उन्होंने आरपीएससी में धरना व प्रदर्शन के लिए कहा। इसलिए यहां विरोध किया जा रहा है।

यादव ने बताया कि वरिष्ठ अध्यापक भर्ती परीक्षा 2016 की एक ओर सूचि जारी करने, 2018 के न​वचयनित व्याख्याताओं को नियुक्ति के लिए फार्म बीकानेर भिजवाने सहित 2004 व 2006 की भर्तियों सहित अन्य भर्तियों में लम्बित चल रही कार्रवाई की मांग को लेकर विरोध जताया है। अगर जल्द ही आरपीएससी के स्तर पर इन समस्याओं के समाधान को लेकर कोई ठोस कार्रवाई नहीं की गई तो आन्दोलन किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए कोई उपलब्धि ला रहा है, उन्हें सफल बनाने के लिए आपको दृढ़ निश्चयी होकर काम करना है। कुछ ज्ञानवर्धक तथा रोचक साहित्य के पठन-पाठन में भी समय व्यतीत होगा। ने...

और पढ़ें