• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Ajmer
  • Ongoing Treatment At JLN Hospital; In The Statements Given To The Police, The Brother in law Was Accused Of Killing Him, While This Step Was Taken In Anger For Not Giving The Loan Money.

दामाद ने ससुराल में खुद को आग लगाई, VIDEO:उधार दिए पैसे मांगने गया था युवक, ससुराल वालों से नहीं मिले तो केरोसिन छिड़ककर आग लगा ली; 50% तक झुलसा, भर्ती

अजमेर3 महीने पहले
ससुराल में कुर्सी पर बैठा, रसोई में जाकर खुद पर केरोसिन उड़ेला और लगा ली आग।

उधारी के पैसे नहीं देने से नाराज दामाद ने ससुराल में केरोसिन डालकर खुद को आग लगाई थी। वह केरोसिन साथ लाया था। घटना तीन दिन पुरानी है, लेकिन वीडियो मंगलवार को सामने आया। वीडियो में दिख रहा है कि युवक ससुराल में कुर्सी पर बैठकर उधारी के पैसे का तगादा कर रहा है। बातचीत के बीच पैसे नहीं मिलने पर वह उठता है और रसोई में जाकर अपने ऊपर केरोसिन उड़ेल लेता है।

वहां अफरा-तफरी और चीख पुकार मच जाती है। ससुराल वाले उसे रोकने की कोशिश करते दिख रहे हैं, लेकिन वह खुद को आग लगा लेता है। बताया जा रहा है कि संदीप 50 फीसदी तक झुलसा है। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बीच-बचाव में उसकी पत्नी रेखा, साला अमरचन्द व अन्य लोग भी झुलस गए हैं। इनका भी प्राथमिक उपचार जवाहर लाल नेहरू चिकित्सालय में कराया गया। उधर, अजमेर की सिविल लाइन पुलिस ने संदीप के बयान लिए हैं। उसने अपने साले पर जलाकर मारने के प्रयास का आरोप लगाया है। पुलिस जांच कर रही है।

नावण कार्यक्रम में ससुराल आया था

अजमेर के इन्द्रा नगर में अमरचन्द के घर पर रविवार को बेटे का नावण कार्यक्रम था। इस दौरान दामाद किशनगढ़ के पुराना शहर निवासी संदीप सुनारिया अपने ससुराल पहुंचा। उसके पास थैले में केरोसिन की पीपी थी। ससुराल पक्ष के लोगों ने बताया कि वह उधार दिए पैसे मांगने लगा। नहीं देने पर रसोई में जाकर खुद पर केरोसिन उड़ेल लिया। रोकने का प्रयास किया, लेकिन वह नहीं माना। खुद को आग लगा ली।

उसे बचाने आया साला अमरचन्द भी आग की चपेट में आ गया। उसकी पत्नी रेखा व सास, साले की पत्नी दीपा भी बचाव के दौरान मामूली रूप से झुलसे। उनका प्राथमिक उपचार कराया गया। संदीप को जवाहर लाल नेहरू चिकित्सालय में भर्ती कराया, जहां उसका उपचार चल रहा है।

यह भी पढे़ं...

ससुराल में दामाद ने खुद को लगाई आग:उधारी के पैसे नहीं देने पर साले से नाराज था, बचाने में खुद की पत्नी, सास और साला भी झुलसा; घर में चल रहा था कार्यक्रम

अस्पताल में बैठी संदीप की पत्नी रेखा व ससुराल के अन्य लोग।
अस्पताल में बैठी संदीप की पत्नी रेखा व ससुराल के अन्य लोग।
खबरें और भी हैं...