लेक्चरर भर्ती एग्जाम आज से फॉर्म में करें करेक्शन:एग्जाम के अभ्यर्थियों को ऑनलाइन अवसर; एक दिसम्बर लास्ट डेट, 300 रुपए फीस

अजमेर9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

राजस्थान लोक सेवा आयोग (RPSC) की ओर से लेक्चरर (आयुर्वेद एवं भारतीय चिकित्सा विभाग) परीक्षा- 2021 के लिए किए गए आवेदनों में संशोधन का अवसर दिया जा रहा है। सोमवार से एक दिसम्बर तक अभ्यर्थी संशोधन करा सकेंगे, लेकिन वे अपने नाम, परीक्षा केन्द्र, फोटो, हस्ताक्षर एवं विषय में संशोधन नहीं कर सकेंगे। यह परीक्षा 11 से 13 नवम्बर तक अजमेर में हुई थी।

अभ्यर्थी केवल ऑनलाइन संशोधन के विकल्प का ही प्रयोग कर सकेंगे। ऑफलाइन संशोधन स्वीकार नहीं किए जाएंगें। यह संशोधन का अवसर अभ्यर्थी की सुविधा के लिए दिया जा रहा है। इसे केवल परीक्षा के लिए जारी विज्ञापन में दी गई शर्तों के अनुरूप ही किया जा सकेगा। विज्ञापन की शर्तें पहले के अनुसार ही रहेंगी। संशोधन के लिए अभ्यर्थी को ई-मित्र/ऑनलाइन बैंकिंग के माध्यम से तीन सौ रुपए का शुल्क जमा कराना होगा।

आयोग के ऑनलाइन पोर्टल पर उपलब्ध Apply Online Link अथवा SSO Portal पर Login कर Citizen Apps (G2C) में उपलब्ध Recruitment Portal का चयन कर संबंधित परीक्षा में ऑनलाइन संशोधन कर सकते हैं। इस संबंध में किसी प्रकार की तकनीकी कठिनाई होने पर recruitmenthelpdesk@rajasthan.gov.in पर ई-मेल से अथवा फोन नं. 9352323625 व 7340557555 पर सम्पर्क किया जा सकता है।