विश्व हिंदू परिषद का प्रदर्शन:ब्रह्मा मंदिर में प्रसाद चढ़ाने पर लगी रोक का विरोध, प्रशासन से मांग प्रसाद चढ़ाने की मिले छूट

अजमेर6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
प्रदर्शन करते विश्व हिंदू परिषद - Dainik Bhaskar
प्रदर्शन करते विश्व हिंदू परिषद

अजमेर विश्व हिंदू परिषद ने जिला कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया। प्रदर्शन के दौरान ब्रह्मा मंदिर में प्रसाद चढ़ाने पर लगी रोक को हटाने की मांग की। जिससे कि मंदिर के बाहर बैठे प्रसाद विक्रेताओं व श्रद्धालुओं को राहत मिल सके।

विश्व हिंदू परिषद द्वारा जिला कलेक्टर को दिए गए ज्ञापन में बताया कि गत दिनों ब्रह्मा मंदिर प्रशासन कमेटी ने आने वाले दर्शनार्थियों को प्रसाद चढ़ाने पर रोक लगा रखी है। लेकिन विश्व प्रसिद्ध ब्रह्मा मंदिर एकमात्र मंदिर पुष्कर में है, जहां हजारों श्रद्धालु दर्शन करने और अपनी मनोकामना पूरी होने पर प्रसाद मंदिर में चढ़ाने आते हैं। लेकिन मंदिर में प्रसाद चढ़ाने की रोक से हजारों भक्तों की भावनाओं को आहट पहुंच रही है। इसके साथ ही मंदिर के बाहर प्रसाद विक्रेताओं की भी इससे आर्थिक स्थिति खराब हो रही है। जिसे लेकर विश्व हिंदू परिषद ने जिला कलेक्टर को ज्ञापन देकर प्रसाद चढ़ाने पर लगी रोक हटाने की मांग की है। जिससे कि श्रद्धालुओं और प्रसाद विक्रेताओं को राहत मिल सके।