पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मौत:संदिग्ध हालत में जहर सेवन से दाे महिलाओं की माैत

अजमेर7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

आदर्श नगर तथा अलवर गेट थाना इलाके में संदिग्ध परिस्थितियों में जहरीली वस्तु सेवन से अचेत दो महिलाओं ने जेएलएन अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया, जबकि सड़क हादसे में घायल एक अन्य महिला की भी अस्पताल में माैत हाे गई। पुलिस ने शवाें के पाेस्टमार्टम कराए हैं। पुलिस इन मामलाें में जांच कर रही है।

कीटनाशक से अचेत हुई थी
आदर्श नगर पुलिस के अनुसार माखुपुरा निवासी विमला देवी पत्नी भगवानदास गत 28 जुलाई को अपने खेत में फसलों पर कीटनाशक का छिड़काव करते समय अचेत हुई थी, परिजनाें ने उसे उपचार के लिए जवाहरलाल नेहरू अस्पताल में भर्ती कराया था, जहां शनिवार सुबह उपचार के दाैरान उसकी मौत हो गई।

संदिग्ध हालात में हुई थी अचेत
अलवर गेट थाना पुलिस ने बताया कि भजन गंज निवासी मंजू देवी की शुक्रवार काे घर में अचानक तबीयत बिगड़ गई थी। परिजनाें ने उसे अचेत हालत में जवाहरलाल नेहरू अस्पताल भर्ती कराया था। जहां शनिवार सुबह उसने दम तोड़ दिया। एएसआई दातार सिंह ने बताया कि मृतका का विवाह पांच साल पहले हुआ था। इसलिए नियमानुसार पीहर पक्ष के बयान दर्ज किए गए और शव का मेडिकल बाेर्ड से पाेस्टमार्टम कराया गया है। मामले की जांच मजिस्ट्रेट करेंगे। प्रारंभिक ताैर पर मृतका के पीहर पक्ष के लाेगाें ने शक जाहिर नहीं किया है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - अपने जनसंपर्क को और अधिक मजबूत करें। इनके द्वारा आपको चमत्कारिक रूप से भावी लक्ष्य की प्राप्ति होगी। और आपके आत्म सम्मान व आत्मविश्वास में भी वृद्धि होगी। नेगेटिव- ध्यान रखें कि किसी की बात...

और पढ़ें

Advertisement