• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Ajmer
  • Panic Spread By Firing With Pistol; Rs 3.5 Lakh Looted By Assaulting An Accountant At Marble Mine, Police Started The Search

फायरिंग कर 3.5 लाख की लूट:गाड़ी में आए बदमाशों ने पिस्टल से फायर कर फैलाई दहशत, मार्बल खदान पर मुनीम के साथ मारपीट कर लूटे रुपए, पुलिस ने शुरू की तलाश

अजमेर2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
पूछातछ करती पुलिस। - Dainik Bhaskar
पूछातछ करती पुलिस।

जिले के केकड़ी के निकट बघेरा के नयागांव कुमावत में यूनिक ग्रेनाइट्स माइंस की खदान पर दिनदहाड़े लूट का मामला सामने आया है। जहां लुटेरों ने फायरिंग कर दहशत फैला दी। इसके बाद वहां मौजूद मुनीम से करीब 3 लाख 50 हजार रुपए लूट कर ले गए। इसकी सूचना मिलते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गई। पुलिस भी मौके पर पहुंची और आरोपियों की तलाश की जा रही है।

बघेरा में नयागांव कुमावतां के पास अजय, रामनिवास, रतन ,विजेंदर की यूनिक ग्रेनाइट की खदान है। जिस पर मंगलवार को करीब एक बजे बिना नम्बर की बोलेरो गाड़ी में करीब 8 लोग पिस्टल लेकर आए और माइंस पर आकर मुनीम के बारे में पूछा। इस पर एक श्रमिक ने मुनीम के कार्यालय में बैठे होने की बात कही। ऑफिस में मुनीम सुनील व उसका सहायक ब्रजेश बैठे थे। इस दौरान बदमाशों ने ऑफिस में पहुंचकर मुनीम व उसके सहायक के साथ मारपीट चालू कर दी और पैसों के बारे में पूछने लगे।

इस दरमियान कुछ लुटेरों ने बाहर खड़े रहकर पिस्टल द्वारा हवा में तीन राउंड फायर कर दहशत का माहौल बना दिया। बदमास मुनीम से करीब साढ़े तीन लाख रुपए छीन कर श्रमिकों को डराते धमकाते हुए फरार हो गए। इसकी सूचना बघेरा चौकी इंचार्ज महेंद्र मीणा को मिलते ही वो मौके पर पहुंचे। उच्च अधिकारियों को इसकी जानकारी दी।

इस पर एडिशनल एस पी घनश्याम शर्मा, केकडी पुलिस उप अधीक्षक खींव सिंह,सीआई सुधीर उपाध्याय मय पुलिस जाप्ते के मोके पर पहुंचे और पड़ताल की। अलग अलग टीमों का गठन कर अजमेर और टोंक जिले में नाकाबंदी कराई गई है। क्षेत्र में इस प्रकार की घटना होने पर सनसनी फैल गई है। लोगो ने बघेरा में पुलिस थाना खोलने की जरूरत बताई है।

(रिपोर्ट : दिनेश चतुर्वेदी-बघेरा)

खबरें और भी हैं...