पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

स्कूलों में तैयारी:पेरेन्ट्स-टीचर्स मीटिंग कल, कक्षा 6 से 8 तक के बच्चे भी सोमवार से जाएंगे स्कूल

अजमेर19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
स्कूल में की गई बैठक व्यवस्था - Dainik Bhaskar
स्कूल में की गई बैठक व्यवस्था
  • सफाई कर सोशल डिस्टेंसिंग के साथ बैठाने की व्यवस्थाएं की
  • कक्षा 9 से 12 के विद्यार्थी 18 जनवरी से ही आ रहे थे स्कूल

अजमेर सहित जिले भर में कक्षा 6 से 8 तक के विद्यार्थी भी सोमवार से स्कूल आएंगे। इससे पहले रविवार को सभी स्कूलों में पेरेन्ट्स टीचर मीटिंग होगी। जिसमें अभिभावकों से सहमति पत्र लया जाएगा। साथ ही स्कूल की ओर से उनको आवश्यक दिशा निर्देश दिए जाएंगे। इसके लए स्कूलों में सफाई व कक्षा कक्षों में बैठाने की व्यवस्थाएं की गई।

अजमेर सहित जिले भर में 9 महीने 27 दिन के काेरोना काल के बाद 18 जनवरी से शैक्षणिक संस्थान विद्यार्थियों के लिए फिर से आबाद हुए। स्कूलों में 9 वीं से 12 वीं तक के विद्यार्थी पहुंचे, वहीं कॉलेजों में स्नातक व स्नातकोत्तर फाइनल के विद्यार्थी आए। अब सोमवार से कक्षा 6 से 8 तक के विद्यार्थी भी स्कूल पहुंचेंगे। इसके लिए शनिवार को स्कूलों में साफ सफाई करने के साथ बच्चों के लिए बैठाने की व्यवस्था की गई। रविवार को पेरेन्ट्स टीचर मीटिंग होगी और इसमें बच्चों को स्कूल भेजने के लिए सहमति पत्र लिया जाएगा और बच्चों को खुद की पानी की बोटल भी लाने व मुंह पर मास्क लगाकर आने के लिए समझाया जाएगा। साथ ही अन्य जरूरी बाते बताई जाएगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह गोचर और परिस्थितियां आपके लिए लाभ का मार्ग खोल रही हैं। सिर्फ अत्यधिक मेहनत और एकाग्रता की जरूरत है। आप अपनी योग्यता और काबिलियत के बल पर घर और समाज में संभावित स्थान प्राप्त करेंगे। ...

और पढ़ें