• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Ajmer
  • Police Arrested The Accused, The Accused Got Addicted To Online Betting, Trucked Khurd Burd To Pay The Money, The Interrogation Of The Accused Continues.

ऑनलाइन सट्टे की लत ने पहुंचाया हवालात:पहले कमाया, फिर गंवाए सवा करोड़ रुपए; बकाया चुकाने के लिए जयपुर मंगवाया सरियों से भरा ट्रक, कर दी 27 लाख की धोखाधड़ी

अजमेरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
धोखाधड़ी का आरोपी गिरफ्तार। - Dainik Bhaskar
धोखाधड़ी का आरोपी गिरफ्तार।
  • अजमेर में व्यापारी ने कराई थी FIR

ऑनलाइन सट्टे की लत ने जयपुर निवासी एक व्यक्ति को हवालात पहुंचा दिया। आरोपी ने ऑनलाइन सट्टे में पहले तो कमाई की लेकिन बाद में सवा करोड़ रुपए गंवा दिए। ऐसे में बकाया चुकाने के लिए अजमेर से जयपुर सरियों से भरा ट्रक मंगवाया और उसे खुर्द बुर्द कर 27 लाख रुपए की धोखाधड़ी कर दी। आदर्श नगर थाना पुलिस ने अजमेर के व्यापारी की ओर से दर्ज कराए गए मामले में आरोपी को जयपुर से गिरफ्तार किया।

पुलिस के अनुसार, धोखाधड़ी के मामले में जयपुर, विराटनगर, गणेशजी रोड निवासी विशाल शर्मा (30) पुत्र रविकांत शर्मा को पुलिस ने गिरफ्तार किया। आरोपी के खिलाफ 26 अगस्त को बालूपुरा रोड, विवेक विहार कॉलोनी निवासी हाल बंसीवाला आयरन एंड स्टील रोलिंग मिल के संचालक सौरभ घई ने आदर्श नगर थाने में रिपोर्ट दी। जिसने बताया कि आरोपियों ने बदनियती से उसके साथ धोखाधड़ी की वारदात को अंजाम दिया। आरोपियों ने परिवादी की फर्म से करीब 27 लाख रुपए कीमत का लोहे का सरिया खरीद का भुगतान नहीं किया।

पुलिस की पूछताछ में पता चला कि आरोपी विशाल शर्मा को ऑनलाइन सट्टे की लत लग गई जिससे शुरूआत में तो उसे मुनाफा हुआ और ज्यादा कमाने के चक्कर में वह सवा करोड़ रुपए गंवा बैठा। ऐसे में यह राशि चुकाने के लिए अजमेर से सरियों का ट्रक मंगवाकर खुर्द-बुर्द कर दिया तथा इसके बदले जो राशि मिली, वह सटोरियों को चुका दी। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। पुलिस टीम में थानाधिकारी सुगन सिंह, सब इंस्पेक्टर कन्हैयालाल, सिपाही प्रतापसिंह, सुनील, लक्षकार गिरजाशंकर, राजू शामिल थे।

खबरें और भी हैं...