पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

स्टाफ का स्वागत:गैंगस्टर पपला को महाराष्ट्र में धर-दबोचने के बाद ब्रह्माजी के द्वार पहुंचे पुलिस के जांबाज

अजमेर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बीते तीन साल से राजस्थान व हरियाणा पुलिस के लिए चुनौती बना कुख्यात गैंगस्टर विक्रम गुर्जर उर्फ पपला को दो दिन पूर्व महाराष्ट्र के कोल्हापुर में धर-दबोचने के बाद राजस्थान पुलिस की सुपर-26 के जांबाज जवानाें ने शनिवार को ब्रह्मा मंदिर के दर्शन किए तथा ऑपरेशन पपला की सफलता के लिए सृष्टि रचयिता का आभार जताया। पपला गुर्जर की गिरफ्तारी के लिए गठित राजस्थान पुलिस की 26 सदस्यीय स्पेशल टीम में शामिल 17 जांबाज जवान शनिवार दोपहर करीब 12 बजे महाराष्ट्र से सड़क मार्ग से जयपुर लौटते समय कुछ देर के लिए पुष्कर रुके।

पुष्कर आगमन पर थाना प्रभारी राजेश मीणा के नेतृत्व में स्थानीय पुलिस ने टीम की अगवानी की तथा ब्रह्मा मंदिर लेकर पहुंची। सभी ने सामूहिक रूप से ब्रह्मा-गायत्री के दर्शन कर आरती उतारी। इसके बाद जांबाज पुलिस थाने पहुंचे, जहां सीआई मीणा व स्टाफ ने उनका माला पहना कर स्वागत किया।

पपला की गिरफ्तारी के संबंध में पत्रकारों ने जवानों से बात करने का प्रयास किया, लेकिन उन्होंने यह कहते हुए बात करने से इनकार कर दिया कि उन्हें उच्चाधिकारियों ने मीडिया से कोई भी जानकारी शेयर करने से मना किया है। जांबाजों ने सिर्फ इतना बताया कि पपला पुलिस के लिए चुनौती बना हुआ था तथा उसका पकड़ा जाना जरूरी था। पुष्कर प्रवास के दौरान अमूमन सभी जवान आधुनिक हथियारों से लैस थे तथा सभी के चेहरे पर पपला को धर-दबोचने की खुशी साफ झलक रही थी। पुष्कर से पूरी टीम जयपुर के लिए रवाना हो गई।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

    और पढ़ें