पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

भागचंद चोटिया हत्याकांड:हत्याकांड में शामिल हनुमान चढ़ा पुलिस के हत्थे, अब राहुल पर पुलिस की निगाहें

मदनगंज-किशनगढ़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुलिस देर रात थाने लेकर पहुंची, शार्प शूटर राहुल के बारे में पूछताछ

भंवर सिनोदिया हत्याकांड के चश्मदीद गवाह भागचंद चोटिया की हत्या का आरोपी हनुमान शुक्रवार रात को पुलिस के हत्थे चढ़ गया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और देर रात मदनगंज थाने लेकर पहुंची। जहां रात भर आरोपी से फरार चल रहे शार्प शूटर राहुल के बारे में पूछताछ करती रही।

आरोपी राहुल लगातार पुलिस को छका रहा है। लेकिन हनुमान के हाथ आने के बाद अब पुलिस की हिम्मत बढ़ गई है। अब राहुल तक पहुंचने की राह आसान हो गई है। पुलिस अब जल्द ही बलभाराम जाट को प्रोडक्शन वारंट के जरिए गिरफ्तार करेगी। हनुमान को शनिवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा।

प्रकरण में आरोपी हीरालाल जाट, रामदयाल और देवाराम पुलिस रिमांड पर चल रहे है। जबकि फायरिंग की साजिश रचने वाले धौलपुर जेल में बंद बलभाराम जाट को भी शीघ्र प्रोडक्शन वारंट के जरिए गिरफ्तार किया जाएगा। मदनगंज थाना पुलिस के अनुसार फायरिंग करने वालों में तीन आरोपी शामिल थे।

जिसमें हीरालाल जाट, हनुमान सिंह चौधरी और तीसरा राहुल शामिल था। राहुल शार्प शूटर है जिसे बलभा ने जेल में रहकर भागचंद चोटिया की हत्या करने के लिए खास भेजा था। वारदात के वक्त हनुमान सिंह चौधरी बाइक चला रहा था। जबकि हीरालाल और राहुल ने एक के बाद एक ताबड़तोड़ फायरिंग कर चोटिया की गोली मारकर हत्या कर दी थी।

फायरिंग के वक्त भी हनुमान बाइक स्टार्ट कर दोनों आरोपियों के आने का इंतजार कर रहा था। दोनों आरोपियों के बाइक पर बैठते ही हनुमान तेजी से बाइक को भगाता हुआ ले गया। आरोपी हनुमान को ही पुलिस ने सबसे पहले सीसीटीवी कैमरे में पहचान लिया था। हनुमान का चेहरे से मफलर हट गया था। जिससे उसकी तस्वीर साफ कैद हो गई।

इससे पुलिस ने आसानी से आरोपियों की पहचान कर ली और गिरफ्तारियां शुरू कर दी। पुलिस ने सबसे पहले हीरालाल जाट और आरोपियों को फरार कराने में सहयोग करने वाले रामदयाल और देवाराम को गिरफ्तार किया था। तीनों तीन दिन के रिमांड पर चल रहे है। तीनों का रिमांड अवधि 25 अक्टूबर को पूरी होगी।

आरोपी राहुल लगातार पुलिस को छका रहा है। लेकिन हनुमान के हाथ आने के बाद अब पुलिस की हिम्मत बढ़ गई है। अब राहुल तक पहुंचने की राह आसान हो गई है। पुलिस अब जल्द ही बलभाराम जाट को प्रोडक्शन वारंट के जरिये गिरफ्तार करेगी। मालूम हो कि 18 अक्टूबर को शाम 4 बजे बालाजी मंदिर के पास भागचंद चोटिया पर सरेआम गोलियां दागकर हत्या कर दी थी। बाइक सवार तीनों हमलावर मौके से फरार हो गए थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले रुके हुए और अटके हुए काम पूरा करने का उत्तम समय है। चतुराई और विवेक से काम लेना स्थितियों को आपके पक्ष में करेगा। साथ ही संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी चिंता का भी निवारण होगा...

और पढ़ें