पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्यक्रम:प्राेफेसर बीपी सारस्वत काे प्रदेश प्रशिक्षण टीम की कमान साैंपी

अजमेर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • प्रदेश भाजपा कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षण देने वाली 5 सदस्याें की टीम के संयाेजक बने सारस्वत, काेटा के छगन माहुर सह संयाेजक बनाए गए

प्रदेश भाजपा के कार्यकर्ताओं के प्रशिक्षण के लिए बनाई गई प्रदेश प्रशिक्षण टाेली की कमान काेटा शहर भाजपा प्रभारी और अजमेर देहात के पूर्व जिलाध्यक्ष प्राेफेसर बीपी सारस्वत काे साैंपी गई है। उन्हें इस टाेली का संयाेजक नियुक्त किया गया है। इनके अलावा इस टाेली में काेटा के छगन माहुर काे सह संयाेजक बनाया गया है। जबकि चार अन्य काे सदस्य के रूप में नियुक्त किया गया है। प्राेफेसर सारस्वत को यह जिम्मेदारी राजस्थान भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष और प्रदेश संगठन महामंत्री ने दी है।

संयाेजक बनाए जाने के बाद प्राेफेसर बीपी सारस्वत ने कहा कि प्रशिक्षण पार्टी की रीति नीति से अवगत कराने का जरिया है। जिससे कार्यकर्ताओं को पार्टी की मूल भावना के जरिए समाज में कार्य करने के लिए वैचारिक रूप से तैयार किया जाता है। उन्हाेंने बताया कि प्रशिक्षण मंडल, जिला, संभाग, प्रदेश स्तर के कार्यकर्ताओं, विधायक, सांसद और अन्य जनप्रतिनिधियों काे दिया जाएगा।

प्राेफेसर सारस्वत के मुताबिक उनके संयाेजन में पहले चरण में दाे दिवसीय प्रशिक्षण कार्य 3 अक्टूबर से मंडल स्तर पर शुरू किए जाएंगे। इस प्रशिक्षण कार्यशाला में काेविड 19 की गाइडलाइंस का विशेष ध्यान रखा जाएगा। ये शामिल हैं प्रशिक्षण दल में प्राेफेसर बीपी सारस्वत अजमेर संयाेजक, छगन माहुर काेटा सह संयाेजक, धर्मनारायण जाेशी उदयपुर सदस्य, जाेगेश्वर गर्ग जालाैर सदस्य, नंदा डगला सिराेही सदस्य और दशरथ सिंह शेखावत झुंझुनूं काे सदस्य के ताैर पर इस प्रशिक्षण टाेली में शामिल किया गया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप भावनात्मक रूप से सशक्त रहेंगे। ज्ञानवर्धक तथा रोचक कार्यों में समय व्यतीत होगा। परिवार के साथ धार्मिक स्थल पर जाने का भी प्रोग्राम बनेगा। आप अपने व्यक्तित्व में सकारात्मक रूप से परिवर्तन भ...

और पढ़ें