पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Ajmer
  • Rabri, Roti And Tea Made On The Stove, Garlands Of Vegetables; Anger Expressed On Collectorate, Forgot Corona And Social Distancing

महिला कांग्रेस का महंगाई को लेकर अनोखा विरोध:चूल्हे पर बनाई राबड़ी, रोटी व चाय, सब्जियों की पहनी माला; कलेक्ट्रेट पर जताया रोष, भूल गए कोरोना व सोशल डिस्टेंसिंग

अजमेर19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
चूल्हे पर पकाते खाना। - Dainik Bhaskar
चूल्हे पर पकाते खाना।

कांग्रेस कमेटी के आह्वान पर अजमेर में महिला कांग्रेस की ओर से कलेक्ट्रेट पर महिला कांग्रेस की ओर से महंगाई को लेकर विरोध प्रकट किया गया। इस दौरान महिलाओं ने लकड़ियां जलाकर चूल्हे पर रोटी, राबड़ी व चाय बनाई तथा सब्जियाें की माला भी पहनी। महिलाओं ने केन्द्र सरकार से महंगाई पर अंकुश लगाने की मांग की। विरोध के दौरान कांग्रेस ने कोरोना व सोशल डिस्टेंसिंग को पूरी तरह भूला दिया और वो भी जिले के मुखिया कलेक्टर के कार्यालय के सामने।

चूल्हे पर खाना पकाकर विरोध प्रकट करती महिलाएं
चूल्हे पर खाना पकाकर विरोध प्रकट करती महिलाएं

प्रदेश उपाध्यक्ष मंजू बलाई ने बताया कि कांग्रेस कमेटी के आह्वान पर कलेक्ट्रेट पर एकत्र हुए और बढ़ रही महंगाई को लेकर विरोध जताया है। केन्द्र सरकार महंगाई पर अंकुश लगाने में पूरी तरह विफल साबित हो रही है और ऐसे में आमजन का जीना ही दुश्वार हो गया है। कांग्रेस आमजन के साथ है और केन्द्र सरकार को चाहिए कि महंगाई पर अंकुश लगाने के लिए ठोस कदम उठाए।

चूल्हे पर रोटी बनाकर दिया यह संदेश
चूल्हे पर रोटी बनाकर दिया यह संदेश

कलेक्ट्रेट पर महिलाओं ने हाथों में नारे लिखी तख्तियां लेकर विरोध जताया। महिलाओं ने कहा कि तेल के दाम आसमान छू रहे हैं। रसोई गैस सिलेंडर के दाम आए दिन बढ़ रहे है। सब्जीव दाल आम आदमी की पहुंच से दूर हो गए है। इस महंगाई पर ध्यान आकर्षित करने के लिए यहां चूल्हे पर रोटी,राबड़ी व चाय बनाई और सब्जियों की माला पहनी है।

बिना सोशल डिस्टेंसिंग विरोध प्रकट करते कांग्रेसी
बिना सोशल डिस्टेंसिंग विरोध प्रकट करते कांग्रेसी
खबरें और भी हैं...