पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

राजस्थान स्टेट टेबल टेनिस चैंपियनशिप:सब जूनियर गर्ल्स में सुनिधि और समायरा फाइनल में, बॉयज में यथार्थ और लक्ष्य भिडेंगे

अजमेर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कोरोना प्रोटोकॉल में राजस्थान में पहली राज्य स्तरीय टेबल-टेनिस प्रतियोगिता अजमेर के MCC इनडोर स्टेडियम में चल रही है। चैंपियनशिप के दूसरे दिन सब-जूनियर गर्ल्स के पहले सेमीफाइनल में जोधपुर की सुनिधि दीवान ने जयपुर की आन्या सिन्हा को 3-1 से हराया। दूसरे सेमीफाइनल में जयपुर की समायरा शर्मा ने जयपुर की ही आध्या सिन्हा को 3-1 से हराकर फाइनल में जगह बना ली।

आयोजन सचिव डॉ. अतुल दुबे ने बताया कि सब-जूनियर बॉयज के पहले सेमीफाइनल में कोटा के यथार्थ बरथूनिया ने अजमेर के देवांश मुदगल को 3-1 से हराया। दूसरे सेमीफाइनल में कोटा के लक्ष्य तोषनीवाल ने बीकानेर के प्रियांश सिंह को 3-0 से हराकर फाइनल में एंट्री की।

अवॉर्ड सेरेमनी में पूर्व राष्ट्रीय खिलाड़ी और सीनियर टैक्स ऑफिसर मधु सैनी चीफ गेस्ट रहीं। एशियाई टेबल-टेनिस संघ के कोषाध्यक्ष धनराज चौधरी, राजस्थान टेबिल टेनिस संघ के संयुक्त सचिव संजय गहलोत और महेन्द्र सिंह उमट की मौजूदगी में विजेता खिलाड़ियों को अवॉर्ड दिए गए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें