• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Ajmer
  • Rajasthan State Table Tennis Devansh Mudgal Of Ajmer Became The Champion In Under 17 Boys, Defeated Priyansh Of Bikaner In The Final

राज्य स्तरीय टेबल-टेनिस प्रतियोगिता:अंडर-17 बॉयज में अजमेर के देवांश मुदगल बने चैंपियन, फाइनल में बीकानेर के प्रियांश को हराया

अजमेर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

अजमेर में सतगुरू इन्टरनेशनल 66वीं राजस्थान होप्स, केडिट सब-जूनियर, जूनियर अंडर-17 और जूनियर अंडर-19 टेबिल टेनिस प्रतियोगिता के चौथे दिन बॉयज के सेमीफाइनल और फाइनल मैच खेले गए। आयोजन सचिव डॉ. अतुल दुबे ने बताया कि बालक वर्ग के पहले सेमीफाईनल में तृतीय वरीयता प्राप्त अजमेर के देवांश मुदगल ने प्रथम वरीयता प्राप्त जयपुर के दक्ष जैन को 4-1 से हराकर उलटफेर किया।

वहीं दूसरे सेमीफाईनल में बीकानेर के प्रियांश भाटी ने कोटा के लक्ष तोषनीवाल को 4-2 से हराकर फाईनल में प्रवेश किया। फाईनल में अजमेर के देवांश मुदगल ने बीकानेर के प्रियांश भाटी को 11-7,12-10,11-7,11-5 (4-0) से हराया।

बालिका वर्ग के पहले सेमीफाईनल में तृतीय वरीयता प्राप्त जयपुर की आध्या सिन्हा ने प्रथम वरीयता प्राप्त कोटा की प्रियांषी प्रजापति को 4-1 से हराकर फाईनल में प्रवेश किया। दूसरे सेमीफाईनल में जयपुर की समायरा शर्मा ने अजमेर की याशिका को 4-1 से हराकर पदक की ओर एक कदम और बढ़ाया।

वहीं बालिका वर्ग का फाईनल बहुत ही उतार चढ़ाव भरा रहा। आध्या सिन्हा ने पहला और पांचवा सेट 11-8 और 11-10 से जीता। समायरा ने दूसरा, तीसरा और चौथा गेम 11-8, 11-7 और 11-8 से जीता। फिर छठा गेम 11-9 से जीतकर 4-2 की अजेय बढत के साथ अंडर-17 बालिका वर्ग की स्टेट चैम्पियन बनीं।

चीफ रैफरी अनिल दुबे ने बताया कि रविवार को अंडर-19 बालक और बालिका वर्ग के क्वार्टरफाईनल, सेमीफाईनल और फाइनल खेले जाएंगे।
चीफ रैफरी अनिल दुबे ने बताया कि रविवार को अंडर-19 बालक और बालिका वर्ग के क्वार्टरफाईनल, सेमीफाईनल और फाइनल खेले जाएंगे।

विजेताओं को पुरूस्कार वितरण सतगुरू इन्टरनेशनल के वाइस प्रेसिडेन्ट राजा डी थारवानी की मौजूदगी में हुआ। इस दौरान राजस्थान टेबिल टेनिस संघ के महासचिव धनराज चौधरी, संयुक्त सचिव संजय गहलोत और वरिष्ठ उपाध्यक्ष कमल मोहन भी उपस्थित रहे।

खबरें और भी हैं...