• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Ajmer
  • Rape Done In Unconscious Circumstances, Then Made Porn Video; FIR Against Three Including Jodhpur, Dharmabhai Taken Two Months Ago

धर्मभाई समेत तीन लोगों ने किया गैंगरेप:दो महीने पहले जोधपुर ले गए थे, दो दिन पहले ही आई थी अजमेर

अजमेर7 महीने पहले
डेमो।

अजमेर में युवती से गैंग रेप का मामला सामने आया है। आरोपी में एक धर्मभाई समेत तीन लोग है। तीनों ने अश्लील वीडियो बना पीड़िता के पिता को जान से मारने की धमकी तक दी। इसके बाद उसे जोधपुर ले गए। यहां भी उसके साथ गैंग रेप किया गया। पीड़िता दो दिन पहले ही अजमेर आई थी। इसके बाद गुरुवार देर शाम धर्मभाई व महिला समेत तीन के खिलाफ रामगंज थाने में मामला दर्ज कराया। मामले की जांच DSP मुकेश सोनी कर रहे हैं।

पीड़िता ने दी रिपोर्ट में बताया कि लुहार बस्ती निवासी रामसिंह जो कि कबाड़ी का काम करता है, उसका दो तीन साल से हमारे घर आना जाना था। मम्‍मी-पापा को मम्‍मी-पापा बोलता था। मम्‍मी खाना बनाने का काम करती थी और तब गुर्जरों के मकान में किराए से रहने वाली गंगा के घर जाती थी। करीब तीन महीने पहले गंगा के घर गई तो उसके पति अरविंद ने कोल्ड ड्रिंक मंगाई। इसके पीने के बाद बेहोश हो गई। जब होश आया तो पता चला उसके साथ गलत हुआ है। गंगा ने भी धमकी दी कि वीडियो बना दिया है और किसी को बताया तो बदनाम कर दूंगी।

पीड़िता ने बताया कि 5 सितम्बर 2021 को गंगा ने उसे घर बुलाया और वहां रामसिंह ने कहा कि वह उससे प्यार करता है। इस पर उससे कहा कि वह उसे धर्मभाई मानती है। इसके बाद रामसिंह व अरविन्द ने वीडियो वायरल करने व उसके पापा को जान से मारने की धमकी देकर गलत काम किया। 28 सितम्बर को वीडियो वायरल करने व पापा को जान से मारने की धमकी देकर उसे जोधपुर ले गए। यहां भी उसके साथ रेप किया। कुछ दिनों पहले ही उसे वहां एक मोबाइल मिला तो अपनी मां को घटना की जानकारी दी। 1 दिसंबर को उसने राम सिंह को अजमेर जाने का कहा लेकिन उसने मना कर दिया। इस पर पीड़िता ने बहन से बात कर एक ई-मित्र पर रुपए मंगाए और अजमेर पहुंची।

रामगंज थाना प्रभारी सतेन्द्रसिंह नेगी ने बताया कि दो महीने पहले परिजन ने गुमशुदगी दर्ज कराई थी। पीड़िता युवती को दस्तयाब कर उसकी रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर लिया है। मामले की जांच डीएसपी मुकेश सोनी कर रहे हैं।