कॉन्स्टेबल ने महिला से किया रेप, दो बार कराया अबॉर्शन:फेसबुक पर दोस्ती के बाद अजमेर बुलाया, लिव इन में रहते थे, पिटाई कर धमकाया

अजमेर7 महीने पहले

अजमेर में काॅन्स्टेबल ने फेसबुक पर महिला से दोस्ती और फिर शादी का झांसा देकर रेप किया। महिला प्रेग्नेंट हो गई तो काॅन्स्टेबल ने उसका गर्भपात करा दिया। पीड़िता ने सिविल लाइंस थाने में मामला दर्ज कराया है। मामला सामने आने के बाद SP विकास शर्मा ने कॉन्स्टेबल को लाइन हाजिर कर दिया है। मामले की जांच कोतवाली CI शमशेर खां को सौंपी है। पीड़िता का आरोप है कि उसकी फेसबुक पर कुछ महीने पहले अजमेर में तैनात कॉन्स्टेबल रिंकू से दोस्ती हुई थी। दोनों की बातचीत होने लगी तो कॉन्स्टेबल ने उसे अपने पास अजमेर बुला लिया। 7 महीने से दोनों लिव इन में रह रहे थे। कॉन्स्टेबल शादी का झांसा देने लगा और रेप भी किया। महिला का आरोप है कि वो दो बार प्रेग्नेंट भी हुई। जब कॉन्स्टेबल को पता चला तो उसने गर्भपात करवा दिया।

शादी की बात करने पर पिटाई करता, धमकाता फोटो वायरल कर दूंगा
पीड़िता का आरोप है कि कुछ दिनों पहले जब उसने कॉन्स्टेबल को शादी करने के लिए कहा तो वह उसके साथ मारपीट करने लगा। धमकाया भी कि इस बारे में किसी को बताया तो फोटो-वीडियो वायरल कर दूंगा। वह लंबे समय से कॉन्स्टेबल से परेशान थी। आखिर वह सिविल लाइंस थाने पहुंची और मामला दर्ज करवाया। एसपी विकास शर्मा ने बताया कि मामला सामने आने के बाद जांच शुरू कर दी है। जांच में जो भी सामने आएगा उसके खिलाफ कार्रवाई जाएगी। जांच अधिकारी शमशेर खां ने बताया कि पीड़िता ने कॉन्स्टेबल पर रेप का आरोप लगाया है।

खबरें और भी हैं...