पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अपराध:रेजीडेंट डाॅक्टर ने पुलिस पर लगाया पीटने का आराेप

अजमेर9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • मामले की जांच पूरी हाेने तक सिपाही लाइन अटैच

जेएलएन मेडिकल काॅलेज के इंटर्न हाॅस्टल में रहने वाले रेजीडेंट डाॅ. हर्ष मीणा ने सिविल लाइंस थाना पुलिस पर बिना वजह बेरहमी से पीटने का आराेप लगाया है। डाॅ. मीणा ने थानाप्रभारी काे दी शिकायत में बताया कि वे अपने मित्र आकाश चाैधरी के साथ शनिवार रात 3 से 4 बजे के बीच राेडवेज बस स्टैंड खाना लेने गए थे।

ढाबे वाला शराब के नशे में था, उसने अभद्रता की ताे पास खड़ी पुलिस की पीसीआर वैन में सवार पुलिसकर्मियाें से इस बारे में शिकायत की गई। पुलिसकर्मियाें ने बिना पूरी बात सुने उलटा मारपीट करना शुरू कर दिया और घसीटकर वैन में डालकर सिविल लाइंस थाने पर ले आए।

रेजीडेंट की शिकायत पर एसपी कुंवर राष्ट्रदीप ने मामले की जांच सीओ नाॅर्थ डाॅ. प्रियंका काे साैंपी है। जांच हाेने से थाने के एक सिपाही काे लाइन अटैच किया गया है। इधर, रेजीडेंट और ढाबे वाले की ओर से पुलिस काे परस्पर शिकायतें मिली थीं, बाद में दाेनाें के बीच राजीनामा हाे गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- चल रहा कोई पुराना विवाद आज आपसी सूझबूझ से हल हो जाएगा। जिससे रिश्ते दोबारा मधुर हो जाएंगे। अपनी पिछली गलतियों से सीख लेकर वर्तमान को सुधारने हेतु मनन करें और अपनी योजनाओं को क्रियान्वित करें।...

और पढ़ें