प्रवक्ता-मैकेनिकल इंजीनियरिंग प्रतियोगी परीक्षा-2020:रिजल्ट हुआ जारी, 42 अभ्यर्थी इंटरव्यू के लिए सफल घोषित; इंटरव्यू की तिथि जल्द होगी जारी

अजमेर9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
डमी फोटो। - Dainik Bhaskar
डमी फोटो।

राजस्थान लोक सेवा आयोग ( RPSC ) द्वारा तकनीकी शिक्षा विभाग के लिए राजस्थान तकनीकी शिक्षा (अभियांत्रिकी) सेवा नियम, 2010 के अन्तर्गत प्रवक्ता-मैकेनिकल इंजीनियरिंग प्रतियोगी परीक्षा-2020 का रिजल्ट गुरुवार को घोषित कर दिया। कुल 42 कैंडीडेट्स को इंटरव्यू के लिए सफल घोषित किया गया है। इंटरव्यू की तिथि आयोग जल्द ही जारी कर सकता है।

आयोग के संयुक्त सचिव आशुतोष गुप्ता ने बताया कि इस परीक्षा के प्रश्न पत्र-प्रथम एवं द्वितीय की परीक्षा का आयोजन 13 मार्च 2021 तथा प्रश्न पत्र-तृतीय की परीक्षा का आयोजन 12 मार्च 2021 काे किया गया था। कुल 42 कैंडीडेट्स काे इंटरव्यू के लिए पूर्णतः अस्थाई रूप से सफल घोषित किया गया है। इन सभी के रोल नंबर व कट ऑफ मार्क्स आयोग की वेबसाइट पर जारी किए गए हैं। इंटरव्यू के लिए अस्थाई रूप से सफल कैंडीडेट् सूचित किया गया है कि विस्तृत आवेदन पत्र आयोग की वेबसाइट से डाउनलोड कर उसे पूर्ण रूप से भरकर मय समस्त शैक्षणिक/प्रशैक्षणिक, जाति एवं अन्य वांछित प्रमाण-पत्राें की फोटो प्रति के 10 जनवरी 2022 काे शाम 6 बजे तक आयोग कार्यालय में भेज दें।

( रिपोर्ट - आरिफ कुरेशी )