पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Ajmer
  • Robbed Of A Girl Working In A Salon; Accused Both Youth Arrested, Car Used In Crime Also Recovered, Interrogation Continues

अजमेर में लूट, सीकर से पकड़ा:मुंबई के सैलून में काम करने वाली युवती काे लूटा था; दोनों आरोपी गिरफ्तार, वारदात में उपयोग आई कार भी बरामद, पूछताछ जारी

अजमेर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मांगलियावास थाना पुलिस की ओर से पकडे़ गए दोनों आरोपी - Dainik Bhaskar
मांगलियावास थाना पुलिस की ओर से पकडे़ गए दोनों आरोपी

अजमेर जिले के तबीजी में हाइवे पर लूट की वारदात में उपयोग ली गई कार व दो आरोपियों को सीकर से गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों ने मुंबई के एक सैलून में काम करने वाली युवती को लूट का शिकार बनाया था। पुलिस आरोपियों से लूटे गए जेवरात व नकदी के बारे में पूछताछ कर रही है। गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपी सीकर के रहने वाले हैं।

पुलिस अधीक्षक जगदीश चन्द्र शर्मा ने बताया कि 22 मार्च को लिबर्टी चौक, राजपुरा, पटियाला (पजांब) निवासी सोनिया शर्मा (25) ने पुलिस चौकी सराधना में रिपोर्ट दी। रिपोर्ट में सोनिया ने बताया कि वह डेढ़ माह से मुंबई के एक सैलून पर काम कर रही थी और होली के कारण 21 मार्च को दोपहर 2 बजे वह मुंबई से रवाना हुई। मुंबई से रवाना होने से पूर्व उसने अपने फेसबुक फ्रेंड सुमित से बात की और वह उसे उदयपुर बस स्टॉप पर एक सफेद रंग की स्वीफ्ट डिजायर कार के साथ मिला। उसके साथ दो अन्य व्यक्ति भी थे।

गाड़ी से नीचे फेंककर भागे आरोपी

वह उस गाड़ी में बैठकर जयपुर के लिए रवाना हुई और करीब तीन बजे अजमेर से पहले तबीजी गांव के हाइवे पर गाडी रोकी। उसके पास बैठे एक व्यक्ति ने उसका मुंह दबा दबाकर चाकू दिखाया तथा सुमित ने बंदुक दिखाई। इस बीच कानों की चार बालियां, करीब 4500 रुपए नकद, गले से चांदी की चैन व ATM कार्ड, गूगल पे की सिम छीन ली। डरा धमकाकर पासवर्ड भी पूछ लिया। बाद में हाइवे के पर गाड़ी से नीचे पटक कर जयपुर की तरफ भाग गए। इसके बाद वह गांव वालों की मदद से चौकी पहुंची और रिपोर्ट दी।

इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर एएसपी ग्रामीण किशनसिंह भाटी, वृताधिकारी छवि शर्मा के सुपरविजन में टीम का गठन किया गया, जिसमें मांगलियावास थाना प्रभारी रामचन्द्र कुमावत, छोटू सिह, विनोद कुमार, बाबूलाल शामिल थे। जांच के दौरान टोल प्लाजा पीपलाज व बागलिया के फुटेज चेक किए तो संदिग्ध स्विफ्ट कार के फुटेज मिले। कार का रिकॉर्ड सीकर परिवहन विभाग से लिया। बाद में आरोपियों मालियो की ढाणी, गिर्राज होटल के पास, न्यू शिव कॉलोनी सीकर निवासी हरिसिह राजपूत (22) तथा धाबाईयो की ढाणी, भादवासी, दादिया, सीकर निवासी संजय गुर्जर (21) को सीकर से गिरफ्तार किया गया। आरोपियों से कार बरामद कर ली है। लूटे गए सामान के बारे में पूछताछ की जा रही है।

खबरें और भी हैं...