AEN एग्जाम-2018 के देंखे कट ऑफ मार्क्स:RPSC ने घोषित किया इन्टरव्यू रिजल्ट; प्रदेश के विभिन्न कार्यालयों में मिलेंगे 950 एईएन

अजमेर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो - Dainik Bhaskar
फाइल फोटो

राजस्थान लोक सेवा आयोग की ओर से सहायक अभियंता (सिविल, यांत्रिकी, विद्युत) संयुक्त प्रतियोगी परीक्षा-2018 के पदों के लिए आयोजित साक्षात्कार के परिणाम शनिवार रात को जारी कर दिए। अब प्रदेश के विभिन्न कार्यालयों में 950 एईएन मिल सकेंगे।

आयोग सचिव आशुतोष गुप्ता ने बताया कि कुल 950 अभ्यर्थियों में से जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग में एईएन सिविल के 234, इसी विभाग में एईएन यांत्रिकी विद्युत के 77, पंचायती राज में एईएन के 4, सार्वजनिक निर्माण विभाग में एईएन सिविल के 318,जल संसाधन विभाग में एईएन सिविल के 314, और जल संसाधन विभाग में ही एईएन यांत्रिकी के 3 अभ्यर्थियों की मेरिट जारी की गई है।

अभ्यर्थी आयोग की वेबसाइट पर विज्ञापित पदों के विरुद्ध मुख्य सूची मय रोल नंबर व मेरिट क्रमांक के अनुसार देख सकेंगे। आयोग ने सभी पदों की कट ऑफ मार्क्स भी जारी किए हैं। यह परिणाम एसबी सिविल रिट याचिका संख्या 14788/2019 मनीष कुमार मीणा बनाम राजस्थान राज्य एवं अन्य तथा अन्य रिट याचिकाओं में पारित अंतरिम निर्णय के अध्यधीन रहेगा। प्रकरण विचाराधीन होने के कारण 3 अभ्यर्थियों के परिणाम सील्ड कवर रखे गए हैं।

RPSC की ओर से जारी किए गए कट ऑफ मार्क्स
RPSC की ओर से जारी किए गए कट ऑफ मार्क्स
खबरें और भी हैं...