प्रॉपर्टी कारोबारी के अश्लील वीडियो बनाकर 17 लाख हड़पे:घर बुलाकर पति-पत्नी ने शराब पिलाई, सुबह उठा तो शरीर पर नहीं थे कपड़े

अजमेर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो। - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक फोटो।

अजमेर में प्रॉपर्टी व्यवसायी को अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है। कारोबारी से महिलाओं ने 17 लाख रुपए और एक प्रॉपर्टी अपने नाम करा ली। पीड़ित व उसकी पत्नी की ओर से दी गई रिपोर्ट के आधार पर बुधवार को रामगंज पुलिस ने 3 महिलाओं सहित 5 के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

अजमेर के सुभाष नगर निवासी देशराज सिंह राजपूत व उसकी पत्नी इंद्रा देवी ने रिपोर्ट दी है। इसमें बताया कि 5 जुलाई की शाम लगभग 7-8 बजे के बीच संदीप, देशराज को राहुल के घर लेकर गया। वहां पहले से ही मोना उर्फ मनीषा, राहुल सिंह व उसकी पत्नी जीवन मौजूद थे। घर पहुंचने पर इन लोगों ने राहुल को शराब पिलाई और खुद भी खूब पी। ज्यादा शराब पीने से देशराज नशे में हो गया। उनलोगों ने उसे घर नहीं जाने दिया। जबरदस्ती रोक लिया। चूंकि राहुल से उसकी पहले से ही दोस्ती थी, इसलिए वह रुक भी गया।

6 जुलाई की सुबह देशराज को होश आया तो वह बिल्कुल नग्न अवस्था में था। इसके बाद आरोपियों ने मोबाइल पर महिलाओं के साथ उसके अश्लील वीडियो दिखाए। धमकी दी कि अगर 11 लाख रुपए नहीं दिए तो यह वीडियो सोशल साइट्स पर वायरल कर बदनाम कर देंगे। आत्महत्या करने पर मजबूर कर देंगे। इसके बाद पहली बार में 12 लाख व दूसरी बार में 5 लाख रुपए नकद लिए। दो लाख रुपए का चेक भी लिया। उसका भी स्टॉप पेमेंट हो गया।

घर आकर वीडियो दिखा धमकाया

8 जुलाई को सभी आरोपी उसके घर आए और वीडियो दिखाकर इंद्रा देवी को धमकाया। कहा- अगर गली न. 19 की दीपदर्शन कॉलोनी सोमलपुर रोड, अजमेर वाले ऑफिस को उनके नाम नहीं किया तो उसके पति को बदनाम कर देंगे। इससे वे घबरा गए। दबाव में ऑफिस नाम कर दिया। पीड़ित का आरोप है कि इन्होंने सेक्स रैकेट बना रखा है। पूर्व में भी इन्होंने अन्य लोगों के खिलाफ मामले दर्ज कराए। आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाए।

पुलिस ने वैष्णव छात्रावास के सामने, खानपुरा सुभाषनगर अजमेर निवासी राहुल सिंह जादौन (35), जवाहर की गाड़ी, भैयन गैस वाले के पास सोमलपुर रोड अजमेर निवासी संदीप चौहान (34), प्रसाद की कोठी के सामने भगवानगंज, अजमेर निवासी कुमारी मोता उर्फ मनीषा , वैष्णव दावावास के सामने खानपुरा रोड, सुभाष नगर अजमेर निवासी जीवन पत्नी राहुल सिंह जौदाल, रेलवे काटर्स आशागंज मलूसर रोड, अजमेर निवासी उषा देवी पत्नी ललित कुमार के खिलाफ बुधवार को मामला दर्ज किया।

खबरें और भी हैं...