पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मांग:वेतन कटौती के विरोध में साैंपा ज्ञापन

अजमेर6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

राजस्थान शिक्षक संघ (अम्बेडकर) की अजमेर शहर ईकाई द्वारा राज्य कर्मचारियों के प्रतिमाह वेतन कटौती के विरोध में 5 सूत्री मांगपत्र ज्ञापन के रूप में मुख्यमंत्री के नाम कलेक्टर को सौंपा गया। अजमेर शहर अध्यक्ष दीपक कुमार ने बताया कि राज्य सरकार ने कर्मचारियों के वेतन से सितंबर माह से प्रतिमाह 1 से 2 दिन की वेतन कटौती के आदेश जारी किए हैं।

इस पर संगठन ने विरोध व्यक्त करते हुए वेतन कटौती आदेश को तत्काल निरस्त करने की मांग की। शिक्षा विभाग में हो रही पदोन्नति में रोस्टर रोस्टर की अनुपालना सुनिश्चित करने के साथ ही पातेय वेतन पर लगाए गए प्रधानाध्यापकों को स्थाई करने की मांग उठाई।

महामंत्री महेंद्र कुमार बोहरा ने बताया कि राज्य सरकार संगठन के 5 सूत्री मांग पत्र का समय पर निराकरण नहीं करती है तो राजस्थान शिक्षक संघ (अंबेडकर) प्रदेश स्तर पर आंदोलन करने को मजबूर होगा। इस दौरान संजय कुमार हिंद, विजय कुमार नवल, इंद्र कदम, मनोज परिहार, राजू धवन, पिस्ता जलुथरिया, अमृत कुमार, सतीश कुमार, विशनलाल रेगर, पुष्पेंद्र बाकोलिया, भारत कुमार मौजूद रहे।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय पूर्णतः आपके पक्ष में है। वर्तमान में की गई मेहनत का पूरा फल मिलेगा। साथ ही आप अपने अंदर अद्भुत आत्मविश्वास और आत्म बल महसूस करेंगे। शांति की चाह में किसी धार्मिक स्थल में भी समय व्यतीत ह...

और पढ़ें