पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:सराना का पटवारी 800 रुपए रिश्वत लेते गिरफ्तार

अजमेर7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

एसीबी टीम ने मंगलवार काे गेगल थाना इलाके में सराना हल्के के पटवारी जसवंत सिंह और उसके दलाल रामस्वरूप को 800 रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया। रिश्वत की यह रकम किसान से उसके खेत की जमीन का नामांतरण खोलने की एवज में ली जा रही थी।

एसीबी निरीक्षक मीरा बेनीवाल ने सराना पटवार भवन में ट्रैप की कार्रवाई को अंजाम दिया। घूसखोर पटवारी ने परिवादी उंटड़ा निवासी माेहम्मद कद्दीर से रिश्वत की रकम लेने के बाद उसे अपने दलाल रामस्वरूप को सौंप दी थी। माैके पर माैजूद एसीबी की टीम ने दोनों को दबाेच लिया। गेगल थाने में एसीबी टीम आराेपियाें से पूछताछ कर रही है।

रिश्वत राशि लेकर भागने की काेशिश
जानकारी के अनुसार एसीबी काे माेहम्मद कद्दीर ने शिकायत दी थी कि उसके खेत की जमीन का नामांतरण के एवज में पटवारी जसवंत उससे रिश्वत राशि की मांग कर रहा है। एसीबी ने शिकायत का सत्यापन किया और मंगलवार काे ट्रेप का आयाेजन कर आराेपी जसवंत काे पकड़ लिया। आराेपी ने बचने के लिए रिश्वत की राशि पास में माैजूद उसके सहयाेगी रामस्वरूप काे थमा दी, जिसे लेकर रामस्वरूप ने माैके से भागने की काेशिश की थी, लेकिन ब्यूराे के दल ने उसे पकड़ लिया।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय पूर्णतः आपके पक्ष में है। वर्तमान में की गई मेहनत का पूरा फल मिलेगा। साथ ही आप अपने अंदर अद्भुत आत्मविश्वास और आत्म बल महसूस करेंगे। शांति की चाह में किसी धार्मिक स्थल में भी समय व्यतीत ह...

और पढ़ें