पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आरपीएससी:104 केंद्रों पर संवीक्षा परीक्षाएं आज

अजमेर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

राजस्थान लोक सेवा आयोग की कोविड-19 के दौरान पहली भर्ती परीक्षाएं पशु चिकित्सा अधिकारी व पुस्तकालयाध्यक्ष द्वितीय श्रेणी संवीक्षा परीक्षा के रूप में रविवार को आयोजित होंगी। प्रदेशभर में 104 परीक्षा केंद्रों पर ये परीक्षाएं होंगी।
सुबह की पारी में पशु चिकित्सा अधिकारी परीक्षा | रविवार सुबह 9 से 12 बजे तक पशु चिकित्सा अधिकारी के 900 पदों के लिए परीक्षा होगी। इस परीक्षा में 3536 अभ्यर्थी प्रविष्ट होंगे। इस परीक्षा के लिए अजमेर सहित सभी संभाग मुख्यालयों पर 30 परीक्षा केंद्र बनाए गए हैं। अजमेर में एक, जयपुर में 13, बीकानेर में 2, भरतपुर में 1, जोधपुर में 1, कोटा में 1, उदयपुर में एक केंद्र पर परीक्षा होगी।

पुस्तकालयाध्यक्ष द्वितीय श्रेणी परीक्षा
रविवार को ही दोपहर 2 बजे से पुस्तकालयाध्यक्ष द्वितीय श्रेणी संवीक्षा परीक्षा होगी। 12 पदों के लिए होने वाली इस परीक्षा में 14 हजार 315 अभ्यर्थी प्रविष्ट होंगे। अजमेर में 10, जयपुर में 31, भरतपुर में 4, बीकानेर में 5, कोटा में 4 और उदयपुर में 9 केंद्र बनाए गए हैं।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - धर्म-कर्म और आध्यामिकता के प्रति आपका विश्वास आपके अंदर शांति और सकारात्मक ऊर्जा का संचार कर रहा है। आप जीवन को सकारात्मक नजरिए से समझने की कोशिश कर रहे हैं। जो कि एक बेहतरीन उपलब्धि है। ने...

और पढ़ें