पुरानी रंजिश को लेकर लूट का मामला:मोबाइल व बाइक की चाबी बरामद, आरोपी से पूछताछ जारी; एक सह आरोपी पहले ही गिरफ्तार, एक अन्य की तलाश

अजमेर3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
आरोपी देवेन्द्र। - Dainik Bhaskar
आरोपी देवेन्द्र।

गंज थाना पुलिस ने लूट की वारदात के मामले में गिरफ्तार मुख्य आरोपी से मोबाइल और गाड़ी की चाबी बरामद कर ली है। पुलिस फरार चल रहे एक अन्य आरोपी की तलाश में जुटी है। मामले में एक सह-आरोपी को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है।

गंज थाने के एएसआई बलदेव सिंह ने बताया कि पालरा निवासी भीमसिंह ने रिपोर्ट दी थी कि बुधवार रात करीब दस बजे वह अपने गांव से पुष्कर जा रहा था तो काजीपुरा निवासी देवेन्द्रसिंह उर्फ पिन्टू व उसके साथियों ने अजयसर में रोक लिया और उसका मोबाइल व मोटरसाइकिल चाबी छीन कर ले गए। इस मामले में पुलिस ने काजीपुरा निवासी आरोपी पिंटू उर्फ देवेंद्र सिंह पुत्र जिया सिंह को गिरफ्तार किया। आरोपी से पुलिस ने पीड़ित का मोबाइल और गाड़ी की चाबी बरामद की है। पुलिस मामले में फरार चल रहे एक और आरोपी की तलाश में जुटी है। पूर्व में एक आरोपी होकरा निवासी नन्नू सिंह पुत्र भंवर लाल को गिरफ्तार किया था। जिसे न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया। गिरफ्तार किए गए मुख्य आरोपी देवेंद्र 1 दिन के पुलिस रिमांड के बाद पुलिस न्यायालय में पेश करेगी।

पुरानी रंजिश के चलते दिया वारदात को अंजाम

आरोपियों ने अब तक पूछताछ में बताया कि पीड़ित भीम सिंह से पुरानी रंजिश चल रही थी। इसे लेकर ही उसके साथ मारपीट की गई और लूट की वारदात को अंजाम दिया गया ।

आरोपी व उसके मा-बाप-फाइल फोटो
आरोपी व उसके मा-बाप-फाइल फोटो

पुलिस पर हमले के मामले में आरोपी व मां-बाप पहले ही गिरफ्तार

लूट के बाद पुलिस दल जब काजीपुरा देवेन्द्र के घर पहुंचे तो आरोपी को पकड़ा और इस दौरान आरोपी, उसके पिता जियासिंह व मां नानी देवी पुलिसकर्मियों से मारपीट की और कांस्टेबल अरविन्द की वर्दी फाड़ दी। साथ ही पुलिस जीप में भी तोड़फोड़ की। ऐसे में राजकार्य में बाधा पहुंचाने, तोड़ फोड़ने व मारपीट करने के आरोप में तीनों को गिरफ्तार किया था।

खबरें और भी हैं...