अवैध कनेक्शन के लिए तोड़ी पानी की पाइप लाइन:रात के समय चोरी-छिपे चलाई जेसीबी; सरकारी संपति को नुकसान पहुंचाने के आरोप में AEN ने दी रिपोर्ट

अजमेरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मौका देखती पुलिस। - Dainik Bhaskar
मौका देखती पुलिस।

रात के अंधेरे में चोरी-छिपे जेसीबी से खुदाई कर मुख्य पाइप लाइन को तोड़ने व अवैध कनेक्शन लेने का मामला सामने आया है। जल संसाधन विभाग के सहायक अभियंता ने आरोपी के खिलाफ सरकारी सम्पति को नुकसान पहुंचाने का मामला दर्ज कराया है। साथ ही क्षतिग्रस्त पाइप लाइन को दुरस्त कर जलापूर्ति भी सुचारू की।

पाइप लाइन दुरुस्त करते कार्मिक।
पाइप लाइन दुरुस्त करते कार्मिक।

जलदाय विभाग के सहायक अभियंता शुचित्रा गोठवाल ने क्रिश्चयन गंज थाने में दी रिपोर्ट में बताया कि सरस्वती नगर अजमेर से पुष्कर शहर व मेला मैदान के लिए मुख्य पाइप लाइन है। इस पाइप लाइन को रात के अंधेरे में जेसीबी की मदद से तोड़कर अवैध जल कनेक्शन किया गया। इससे पाइप लाइन करीब नौ मीटर तक क्षतिग्रसत हो गई। माकड़वाली गांव में हेमराज गुर्जर नाम के व्यक्ति ने शिव महिमा होटल के पास यह पाइप लाइन तोड़ी। पुलिस ने एईएन की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर लिया।

वहीं इस मामले में अधीक्षण अभियंता राजीव कुमार सुगोत्रा ने बताया कि क्षतिग्रस्त पाइप लाइन को दुरस्त कर पेयजल आपूर्ति सुचारू कर दी गई है।

खबरें और भी हैं...