पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अजमेर में कर्फ्यू:रात आठ बजे तक बंद हुई दुकानें, सड़कों पर पसरा सन्नाटा, कलक्टर-एसपी ने किया दौरा

अजमेर4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
कलक्टर-एसपी ने किया दौरा
  • सुबह छह बजे तक रहेगा कर्फ्यू, पुलिस ने गश्त कर रखी नजर

कोरोना संक्रमण रोकने के लिए अजमेर जिला मुख्यालय की नगरीय सीमा क्षेत्र में रविवार रात्रि 8 बजे से कर्फ्यू शुरू हो गया। इसके तहत रात सात बजे से ही दुकानें बंद होना शुरू हो गई। रात्रि आठ बजे बाद बाजारों में दुकानें बंद हो गई और सड़कों पर भी सन्नाटा पसरा देखा गया। इस दौरान सम्बन्धित थाना पुलिस ने गश्त कर नजर रखी। यह कर्फ्यू सुबह छह बजे तक जारी रहेगा। जिला कलक्टर प्रकाश राजपुरोहित ने पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप और नगर निगम आयुक्त डॉ खुशाल यादव के साथ अजमेर शहर के विभिन्न बाजारों, मार्गों और अन्य क्षेत्रों का निरीक्षण किया गया। जिला प्रशासन व पुलिस की टीम ने दरगाह बाजार, नया बाजार, पुरानी मंडी, स्टेशन रोड, मदार गेट, पृथ्वीराज मार्ग, वैशाली नगर सहित अन्य क्षेत्रों का दौरा किया।

सड़कों पर पसरा सन्नाटा
सड़कों पर पसरा सन्नाटा

राज्य सरकार की ओर से कोरोना महामारी संक्रमण रोकने के लिए जारी की गई गाईड लाईन की पालना में शाम के सात बजते ही बाजारों में अधिकांश दुकानदारों ने अपना सामान दुकान के अन्दर करना शुरू कर दिया और रात के आठ बजे तक सभी सामान अन्दर कर घर के लिए रवानगी कर ली। इस दौरान बाजारों व मुख्य मार्गों पर गश्त कर रही पुलिस टीम ने भी व्यापारियों से सहयोग की अपील की। रात्रि आठ बजे बाजारों की सड़कों व दुकानों के बाहर सन्नाटा पसरा देखा गया। मुख्य मार्गों पर भी लोगों की आवाजाही रात्रि के समय कम ही नजर आई।

रात आठ बजे तक बंद हुई दुकानें
रात आठ बजे तक बंद हुई दुकानें

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें