पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

एमडीएस यूनिवर्सिटी:‘सर अतिरिक्त प्रभार के आदेश हुए क्या? मामला अभी प्राेसेस में है

अजमेर4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

एमडीएस यूनिवर्सिटी के कुलपति प्राेफेसर आरपी सिंह के निलंबित हाेने के बाद अतिरिक्त प्रभार या वैकल्पिक व्यवस्था पर राजभवन की चुप्पी चर्चा का विषय बनी हुई है। आठ दिन गुजर जाने के बाद भी अब तक राजभवन से इस संबंध में आदेश नहीं आए हैं कि किस कुलपति काे एमडीएसयू का अतिरिक्त प्रभार दिया जाएगा। न ही डीन कमेटी या अन्य किसी वैकल्पिक व्यवस्था पर ही काेई फैसला लिया गया है।

ऐसे में यूनिवर्सिटी से जाे अधिकारी इस संबंध में राजभवन से जानकारी जुटाने की काेशिश कर रहा है सभी काे एक ही जवाब मिल रहा है मामला प्राेसेस में हैं। यूनिवर्सिटी में 17 से यूजी फाइनल की परीक्षाएं शुरू हाेनी हैं। इसके अलावा कई अन्य मामलाें काे लेकर भी कुलपति की या डीन कमेटी की मंजूरी की जरूरत है। ।

रजिस्ट्रार ने भेजा पत्र : मंगलवार काे रजिस्ट्रार ने राजभवन पत्र भेजा है। यह पत्र ई मेल भी किया है। बताया जाता है कि इस पत्र में रजिस्ट्रार ने यूनिवर्सिटी के हालात बयान किए हैं और ऐसे में यहां कुलपति या अन्य वैकल्पिक कमेटी के हाेने की जरूरत बता कर जल्द फैसला लेने का अाग्रह भी किया है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें