दिनदहाडे़ सूने मकान से चोरी:घर के ताले तोड़कर जेवरात व नकदी चुराई; बिखरा मिला सामान

अजमेर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
डेमो पिक। - Dainik Bhaskar
डेमो पिक।

अजमेर जिले के बिजयनगर में दिनदहाडे़ सूने मकान में चोरी की वारदात सामने आई है। मालिक अपनी दुकान पर गया और जब शाम को लौटा तो ताले टूटे मिले। घर के अंदर जाकर देखा तो सामान बिखरा पड़ा था और आलमारी से नकदी व जेवरात गायब थे। पीड़ित की रिपोर्ट पर बिजयनगर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

रेल्‍वे स्‍टेशन रोड बिजयनगर निवासी विनोद अग्रवाल पुत्र उंकार लाल गोयल ( 55) ने रिपोर्ट देकर बताया कि वह रोजाना की तरह सुबह नौ बजे अपनी दुकान पर चला गया। घर पर कोई नहीं था तो मेन गेट के ताले लगाए। रात आठ बजे करीब जब घर पहुंचा तो घर के मेन गेट का ताला टूटा हुआ था। अन्दर जाकर देखा तो कमरों के ताले टूटे हुए और सामान बिखरा पड़ा था।

बेडरूम की आलमारी से सोने की रुद्राक्ष माला वजन 30 ग्राम, सोने का राम दरबार वजन 20 ग्राम, सोने का ब्रासलेट 10 ग्राम के अलावा चांदी की अंगूठी 50 ग्राम, चांदी का ब्रासलेट 50 ग्राम, चार पांव जोडी चांदी की बिछिया, पाइजेब 1 जोडी, चांदी के सिक्‍के 5 के साथ घर मे ंरखे करीब 38 हजार नकदी भी चुरा कर ले गए। अत: कार्रवाई की जाए। बिजयनगर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच एएसआई इन्‍द्रसिंह को सौंपी।