• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Ajmer
  • Strangled Him With A Rope, Locked The Room And Locked It; When The Police Arrived After Smelling, It Was Revealed, The Resident Of Moradabad UP Is The Deceased

गेस्ट हाउस में जायरीन की हत्या:गला घोंट कर मारा, कमरा बंद कर लगाया ताला; बदबू आने पर पर पहुंची पुलिस तो हुआ खुलासा, मुरादाबाद UP निवासी है मृतक

अजमेर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जांच करती पुलिस। - Dainik Bhaskar
जांच करती पुलिस।

अजमेर के होलीदड़ा क्षेत्र के एक गेस्ट हाउस के कमरे में जायरीन की हत्या का मामला सामने आया है। कमरे से फैली दुर्गंध के बाद जब कमरा खोला गया तो इसका पता चला। कमरे के बाहर ताला लगा हुआ था और गले में दुपट्टा मिलने से माना जा रहा है कि उसका गला घोंट कर मारा गया। मृतक मुरादाबाद उत्तरप्रदेश का रहने वाला बताया जाता है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

साक्ष्य जुटाती पुलिस टीम
साक्ष्य जुटाती पुलिस टीम

जैद गेस्ट हाउस के कमरे से दुर्गंध आने की सूचना मिली। वहां जाने पर पता चला कि बाहर से ताला लगाया हुआ है। इस पर हालात संदिग्ध मानते हुए एफएसएल और एमओबी की टीम को बुलाया। ताला खोलकर साक्ष्य जुटाए। शव से बदबू आ रही थी। बाद में एफएसएल और एमओबी टीम ने साक्ष्य जुटाए। मृतक का शव जवाहर लाल नेहरू चिकित्सालय पहुंचाया।

8 दिन से रुका हुआ था

प्रारंभिक पड़ताल में पता चला कि युवक 28 जुलाई से यहां रूका हुआ था और मोहम्मद मजीद नाम है। जो यहां पहली बार रूका, लेकिन दरगाह जियारत के लिए आता जाता रहता था। गले में दुपट्टा मिलने से माना जा रहा है कि उसका गला घोंट कर मारा गया। उसके पास मिले मोबाइल आदि के बारे में पुलिस पता कर रही है। दरगाह CI दलबीर सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं...