पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

लीगल रिपोर्ट:खानाबदोश युवती से दुष्कर्म करने वाले को दस साल कैद, विशेष अदालत ने 75 हजार रुपए जुर्माना किया

अजमेर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

खानाबदोश युवती से दुष्कर्म के मामले में आरोपी पंजाब के कोटकपूरा निवासी राकेश पुत्र महावीर प्रसाद को दस साल कारावास से दंडित किया है। पोक्सो मामलात से जुड़ी अदालत संख्या दो ने आरोपी पर 75 हजार रुपए जुर्माना भी किया है।

मामले के अनुसार 6 नवंबर 2018 को जीआरपी ने मुकदमा दर्ज किया था। तोपदड़ा निवासी मुकेश बेनीवाल व देवेंद्र नामक व्यक्तियों ने क्लॉक टावर थाना में उपस्थित हो राकेश को पुलिस के सुपुर्द किया था। मुकेश ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि वह तोपदड़ा रेलवे फाटक के पास से होकर घर जा रहा था इसी दौरान एक महिला की मदद के लिए पुकार सुनाई दी। उसके साथ देवेंद्र व राजकुमार भी थे उन तीनों ने मौके पर जाकर देखा तो एक व्यक्ति महिला से दुष्कर्म कर रहा था। मुकेश व अन्य मौके पर पहुंचे तो दुष्कर्म कर रहे व्यक्ति ने भागने की कोशिश की जिसे पकड़ लिया।

आरोपी की पहचान राकेश पुत्र महावीर प्रसाद के रूप में हुई जिसके खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर अदालत में चार्जशीट पेश कर दी। युवती भी पंजाब की रहने वाली थी और काफी समय से रेलवे स्टेशन व आसपास खानाबदोश की जिंदगी व्यतीत कर रही थी। अदालत ने आरोपी को दोषी करार देते हुए दंडित किया है।

खबरें और भी हैं...