मारपीट कर युवक का अपहरण:पहले से दर्ज मामले में राजीनामा करने का दबाव बना रहे आरोपी; अहरण किया युवक मिला, मामी ने कराई FIR

अजमेर21 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सिंबोलिक इमेज। - Dainik Bhaskar
सिंबोलिक इमेज।

अजमेर के घूघरा में रहने वाले एक युवक का घर के बाहर से अपहरण कर मारपीट करने व मोबाइल छीनने का मामला सामने आया है। आरोप है कि पूर्व में दर्ज मुकदमें में राजीनामा करने के लिए आरोपी दबाव बना रहे हैं। पीड़ित युवक की मामी की रिपोर्ट पर सिविल लाइन थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

नाचनबावडी, घूघरा निवासी स्वदेशा ने रिपोर्ट देकर बताया कि उसका भांजा अमित व बच्चे घर के बाहर शाम को घूमने गए थे और थोड़ी देर बाद बच्ची रोती हुई आई। उसने बताया कि 2 मोटरसाइकिल पर सवार तीन जने आए और मारपीट कर अमित को जबरदस्ती बैठाकर ले गए। जब बाहर जाकर पता किया तो उनमें से एक व्यक्ति लाडपुरा निवासी सोहन नाथ व दूसरा घूघरा निवासी मनोहर गुर्जर व एक अन्य का नाम पता चला। सोहन के खिलाफ पहले एक मुकदमा दर्ज करा रखा है और उसमें राजीनामे का दबाव डालने के लिए आए दिन कुछ लोगों को घर के बाहर खड़ा करता है।

अमित को जबरन ले जाने की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम में दी और इस दौरान भांजे ने कॉल कर बताया कि उसके साथ मरपीट कर मोबाइल छीन कर ले गए। किसी अन्य व्यक्ति से फोन कर उसने लाडपुरा पुलिया के पास सीमेंन्ट गौदाम पर बुलाया। पुलिस जाब्ते के साथ वहां पहुंचे तो अमित मिला। अत: मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाए। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। स्वदेशा के पति बिजेन्द्र ने बताया कि पहले भी आरोपी ने उसके साथ जाति सूचक शब्दों का प्रयोग कर मारपीट करने, सात हजार नकद व गले से सोने की चैन छीन कर ले गए। इसका मामला दर्ज कराया है। इस मामले में राजीनामा करने के लिए आरोपी उनको प्रताड़ित कर रहे हैं। भांजा अमित देवली के पास का रहने वाला है और अभी यहां आया हुआ था।