महिला से पति और बहनोई की हैवानियत:आरोपियों ने पहले लड़की को भगाया फिर जबरन की शादी, गैंगरेप का केस दर्ज

अजमेर6 महीने पहले

एक युवती ने पति और बहनोई के खिलाफ गैंगरेप का केस दर्ज कराया है। दरअसल पीड़िता अजमेर की रहने वाली है और पिछले साल सितंबर में लापता हो गई थी। युवती के पिता ने गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया था। लेकिन जब युवती लौटी तो उसने पति और बहनोई पर गैंगरेप का मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मामले की जांच दरगाह सीओ पार्थ शर्मा द्वारा की जा रही है।

उदयपुर ले जाकर जबरन शादी फिर गैंगरेप

गंज थाना पुलिस के अनुसार पीड़िता ने रिपोर्ट में बताया है कि आरोपी पति और उसके बहनोई उसे बहला-फुसलाकर अपने साथ उदयपुर ले गए। वहां ले जाकर उससे जबरन शादी की फिर उसके साथ गैंगरेप किया। पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है।

पिता ने सितंबर में गुमशुदगी का कराया था केस दर्ज

पीड़िता के पिता ने 19 सितंबर को उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। इसके बाद पुलिस ने दो महीने बाद 17 नवंबर को पीड़िता को दस्तयाब कर परिजनों सुपुर्द कर दिया। सुपुर्दगी के समय बयान में पीड़िता की ओर से आरोपी युवक की ओर से उदयपुर में शादी करने की बात कहते हुए दस्तावेज पेश किए थे। लेकिन सुपुर्दगी के डेढ़ माह बाद उसने फिर से शिकायत दी है। पुलिस मामले की गहनता से पड़ताल में जुटी है।