युवक को चाकू मार किया जख्मी:आरोपी युवक फरार; करीब दो साल पहले केजरीवाल को भी धमकी भरा कर चुका ईमेल

अजमेर8 महीने पहले
घायल युवक

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल को करीब दो साल पहले ई-मेल के जरिए धमकी देने वाले युवक ने अपने पड़ोसी पर चाकू से हमला कर दिया। घायल युवक को उपचार के लिए जेएलएन अस्पताल भिजवाया गया। मामले की सूचना पर सिविल लाइन थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी है। वहीं आरोपी युवक फरार हो गया और वह मानसिक रूप से बीमार बताया जाता है।

सूचना पर पहुंची पुलिस
सूचना पर पहुंची पुलिस

पुलिस लाइन लोहाखान निवासी पीड़ित नरेंद्र सिंह पवार ने बताया कि पड़ोस के रहने वाले मनीष सारस्वत ने उनके पुत्र मनजीत पर चाकू से हमला कर दिया। वह सुबह शादी से अजमेर लौटे थे, इस दौरान उसने वारदात को अंजाम दिया। मनजीत सिंह को तुरंत इलाज के लिए जेएलएन अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां उसका उपचार किया जा रहा है। मामले की सूचना पर सिविल लाइन थाना पुलिस जेएलएन अस्पताल पहुंची। पुलिस ने पीड़ित नरेंद्र सिंह पवार की शिकायत पर जांच शुरू कर दी है।

पीड़ित नरेंद्र ने बताया कि मनीष सारस्वत साइको है, और वह कई बार पड़ोसियों और ठेला चालकों पर चाकू से हमला कर चुका है। इसे लेकर पड़ोसियों द्वारा थाने के साथ कलेक्टर और एसपी को भी शिकायत दी गई थी। लेकिन उसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई। जिसके बाद उसने उनके पुत्र मनजीत पर चाकू से हमला कर दिया। पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी है।

दिल्ली के मुख्यमंत्री को दे चुका धमकी

सिविल लाइन थाना पुलिस व पीड़ित नरेंद्र के अनुसार आरोपी मनीष सरस्वती मानसिक रूप से ठीक नहीं है। उसने दो साल पहले पूर्व में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को भी ई-मेल के जरिए धमकी दे चुका है। जिसके बाद दिल्ली पुलिस उसे पकड़ने के लिए अजमेर भी पहुंची थी।

खबरें और भी हैं...