युवक की हत्या कर जमीन में गाडा:भाई ने बाप-बेटे पर लगाया आरोप, कहा-आरोपियों ने धमकाया

अजमेर7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
डेमो पिक। - Dainik Bhaskar
डेमो पिक।

अजमेर जिले के ब्यावर सदर थाना क्षेत्र से लापता हुए युवक को मार कर जमीन में गाड दिया गया है। लापता युवक के भाई इस आशय का आरोप प्रेमिका लड़की के भाई व पिता पर लगाते हुए ब्यावर सदर थाने में मामला दर्ज कराया है। लापता युवक की गुमशुदगी व लड़की को ले जाने का मामला पहले ही पेंडिंग है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

ब्यावर सदर पुलिस थाने में कराया मामला दर्ज
ब्यावर सदर पुलिस थाने में कराया मामला दर्ज

ग्राम नून्द्रीमेन्द्रातान निवासी अर्जुन सिंह पुत्र शेरू सिंह रावत ने रिपोर्ट देकर बताया कि ब्यावर निवासी लड़की का अपनी बडी बहिन के नून्द्रीमेन्द्रातान घर पर आना जाना था। गत 25 दिसम्बर .2019 को लड़की ग्राम नून्द्रीमेन्द्रातान में आई तथा उसके बडे भाई तिलोकसिंह के साथ दोनों फरार हो गए। इसके बाद लड़की के माता पिता ने नाबालिग बताते हुए बड़े भाई तिलोकसिंह के विरूद्ध पॉक्सो में मामला दर्ज करा दिया। बड़ा भाई एक साल तक जेल मे रहा, जिसे 1 जुलाई 2021 को मिठूसिंह पुत्र उरजासिंह व अर्जुनसिंह पुत्र शेरूसिंह ने जमानत पर छुडाया। 22 अक्टूबर 2021 को लड़की ग्राम नून्द्रीमेन्द्रातान आई और तिलोकसिंह को अपने घर बुलाया। इस पर तिलोकसिंह मोटरसाईकिल लेकर पायल की बहिन काजल के घर गया। इसके बाद बडे़ भाई का कोई अता पता नहीं। जबकि लड़की अपने घर ब्यावर में वापस चली गई।

इसके बाद जब तिलोकसिंह व मोटरसाईकिल के बारे में पूछताछ की तो लड़की के भाई व पिता ने परिवार वालो के साथ गाली गलौज करते हुए ऐलानिया धमकी दी कि हमने तेरे भाई को मार कर जमीन मे गाड दिया है, जो तुम्हारे से हो वो कर लेना। तेरा भाई प्यार के चक्कर मे ज्यादा पडा, जिसको हमने उसे जिंदगी भर के लिए प्यार करना भुला दिया है। संदेह है कि लड़के के पिता व भाई ने उसके भाई की हत्या कर उसको जमीन में गाड दिया है। जिसका पता लगाया जाना जरूरी है। अत: कार्रवाई की जाए। त्रिलोकसिंह की गुमशुदगी रिपोर्ट 29 मार्च.2022 को पुलिस थाना ब्यावर सदर पर दर्ज है, वहीं लड़की के मामले में दर्ज मामला भी पेडिंग है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच एएसआई गिरधारी सिंह को सौंपी है।