• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Ajmer
  • The Child Is Safe, Handed Over To The Family After Examining The Dorks; How To Reach, Police Investigation Continues

चौथे दिन पहाड़ी पर मिला 3 साल का मासूम:बच्चा सकुशल, डॉक्टर्स की जांच के बाद परिजन को सौंपा; कैसे पहुंचा, पुलिस जांच जारी

अजमेर9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस को मिला बच्चा। - Dainik Bhaskar
पुलिस को मिला बच्चा।

अजमेर जिले के नसीराबाद के निकट एक गांव के घर से खेलते समय लापता हुए तीन साल के मासूम काे चौथे दिन पुलिस ने खोज निकाला। बच्चा पहाड़ी पर सकुशल मिला। मासूम के चाचा ने गुरुवार रात को सदर पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। उसके बाद से ही पुलिस व ग्रामीणों की ओर से आस पास तलाशी की जा रही थी। इस मामले में परिजन ने आशंका भी जताई थी कि गांव में फेरी वाले आए थे। बच्चे को उठा कर ले गए। हालांकि बच्चा वहां कैसे पहुंचा, इसका खुलासा पुलिस ने नहीं किया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

देवपुरा निवासी रमेश गुर्जर ने रिपोर्ट दी कि उनका 3 साल का भतीजा कालू पुत्र रामराज गुर्जर गुरुवार सुबह 10 बजे घर पर खेलते-खेलते गुम हो गया। गांव के सभी घर और जंगल में ढूंढा, लेकिन कोई सुराग नहीं लगा। उन्होंने बताया कि सुबह 9 बजे से दस बजे के बीच फेरी वाले लोग भी आए। उनकी ओर से बच्चे को उठा ले जाने का शक है। इस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

पुलिस कर रही थी सर्च

रेस्क्यू ऑपरेशन टीम ने आसपास के जंगलों में बालक की तलाश के प्रयास शुरू किए। अजमेर से एसडीआरएफ, डॉग स्क्वाड की टीम और वन विभाग के कर्मचारी पहाडियों में बालक की तलाश में जुटे रहे।एसडीआरएफ टीम ने गांव के कुएं में भी तलाशा, लेकिन मासूम बालक का कहीं पता नहीं चला। आखिर पुलिस को चौथे दिन पहाड़ी पर बच्चा मिल गया।

बच्चा स्वस्थ, कैसा पहुंचा, जांच जारी

सदर थाना प्रभारी राजेश मीणा ने बताया कि बच्चे को उपचार के लिए अस्पताल लेकर गए, जहां डॉक्टर्स ने उसे स्वस्थ बताया, परिजन के सुपुर्द कर दिया है। कैसा पहुंचा, या ले जाया गया, इसको लेकर जांच चल रही है। जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

मासूम की फाइल फोटो
मासूम की फाइल फोटो

यह खबर भी पढे़ं...

घर पर खेलते हुए लापता हुआ 3 साल का मासूम:तीसरे दिन भी सुराग नहीं; परिजन ने जताया शक-फेरी वाले उठाकर ले गए, तलाश में जुटी है पुलिस

खबरें और भी हैं...