नाबालिग मंगेतर को होने वाले पति ने गंदे मैसेज भेजे:आटे-साटे में हुई थी सगाई, युवती ने रिश्ता तोड़ा; भावी दूल्हे पर केस भी किया

अजमेर9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एक युवती ने अपने मंगेतर पर अश्लील मैसेज भेजने का आरोप लगाते हुए सगाई तोड़ ली है। दोनों की सगाई आटे-साटे में हुई थी। सगाई के वक्त युवती नाबालिग थी। इसलिए उस दौरान सिर्फ सगाई हुई थी। यह मामला अजमेर का है। फिलहाल, युवती की मां ने इस मामले में नसीराबाद सिटी थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

नसीराबाद सिटी के ASI और जांच अधिकारी आरिफ खान ने बताया कि पीड़िता की मां ने रिपोर्ट देकर बताया कि बीते 7 अगस्त 2020 को उसकी नाबालिग पुत्री की सगाई भिनाय के रघुनाथ गढ़ निवासी हेमराज के साथ हुई थी। वहीं, पीड़िता के भाई की शादी आरोपी की बहन से हुई थी। सगाई के बाद दोनों में फोन पर बात शुरू हो गई। हाल ही में मंगेतर ने नाबालिग को अश्लील मैसेज भी भेज दिए। इस पर मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई है।

खान ने बताया कि पुलिस जांच में पता चला है कि यह आटे साटे का मामला था। पीड़िता के नाबालिग होने के कारण केवल सगाई हुई, जबकि उसके भाई की शादी हो गई थी। अब युवती की तरफ से अश्लील मैसेज करने का मामला दर्ज कराया गया है। वैसे अब पीड़िता बालिग है। ऐसे में धारा 354 डी और 509 में मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।